• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • फेसबुक, जीमेल के बाद अब Twitter डाउन, कुछ भारतीय यूज़र्स नहीं कर पा रहे हैं ऐक्सेस

फेसबुक, जीमेल के बाद अब Twitter डाउन, कुछ भारतीय यूज़र्स नहीं कर पा रहे हैं ऐक्सेस

कुछ भारतीय यूज़र Twitter नहीं चला पा रहे हैं.

कुछ भारतीय यूज़र Twitter नहीं चला पा रहे हैं.

Downdetector के मुताबिक, भारत के कई यूजर्स को Twitter के डाउन होने का सामना करना पड़ा है. जानकारी के लिए बता दें कि एक दिन पहले Google की ई-मेल सर्विस Gmail अचानक डाउन हो गई थी.

  • Share this:

    माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) ने भारत के कई हिस्सों में काम करना बंद कर दिया है. देशभर से कई यूज़र्स की तरफ से Twitter सर्विस के डाउन होने की सूचना दी जा रही है. Downdetector के मुताबिक, भारत के कई यूजर्स को Twitter के डाउन होने का सामना करना पड़ा है. Downdetector के मुताबिक, भारत में मौजूदा समय में 450 से अधिक ट्विटर यूज़र्स किसी न किसी समस्या का सामना कर रहे हैं. इनमें से 55% लोगों ने वेबसाइट में समस्या, 35% लोग ऐप में और 11% लोग सर्वर एरर का सामना कर रहे हैं.

    फिलहाल ये डाउन की समस्या कैसे और क्यों हुई अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. सैन फ्रांसिस्को स्थित कंपनी ने अभी तक इस आउटेज के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है.

    ये उस दौर में जिसमें ज्यादा से ज्यादा काम डिजिटल मोड से किए जा रहे हैं. साथ ही कुछ सोशल मीडिया के जरिए सरकारी और प्राइवेट कामकाज को बढ़ाया जा रहा है.

    इससे पहले Gmail सर्विस हुई थी डाउन
    बता दें कि इसके एक दिन पहले Google की ई-मेल सर्विस Gmail अचानक डाउन हो गई थी. वहीं इसी हफ्ते Facebook, Instagram और WhatsApp जैसी सर्विस डाउन हो गई थी. आउटेज की इस समस्या से दुनिया भर के अरबों यूजर्स के मैसेज, पोस्ट नहीं जा पा रहे थे. इससे पहले मंगलवार को ट्विटर ने नई विज्ञापन सुविधाओं (new ad features) को शुरू किया और एल्गोरिदम (algorithm) को नया रूप दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज