Twitter ने लॉन्च किया नया डेस्कटॉप वर्ज़न, चेंज कर सकते हैं थीम कलर

आप नेवीगेशन बार में मौजूद 'More' ऑप्शन में जाकर कलर थीम को बदल सकते हैं.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 11:39 PM IST
Twitter ने लॉन्च किया नया डेस्कटॉप वर्ज़न, चेंज कर सकते हैं थीम कलर
आप नेवीगेशन बार में मौजूद More ऑप्शन में जाकर कलर थीम को बदल सकते हैं.
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 11:39 PM IST
सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने डेस्कटॉप वर्ज़न को नए डिज़ाइन में लॉन्च कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बदलाव परमानेंट होगा और आप खुद इसके बाद कोई बदलाव नहीं कर पाएंगे. कंपनी इसके लिए करीब एक साल से टेस्टिंग कर रही थी. इस नए लुक में नेवीगेशन बार को स्क्रीन के बायीं तरफ कर दिया गया है और यहीं से कई अकाउंट्स रखने वाले यूज़र्स एक से दूसरे अकाउंट में स्विच कर सकते हैं.

बदल पाएंगे कलर थीम
ट्विटर ने मोबाइल ऐप से इसमें एक्सप्लोर ऑप्शन को भी जोड़ दिया है जिससे आप ट्रेंडिंग हैशटैग और दूसरे टॉपिक्स से ब्राउज़ कर सकते हैं. इसके अलावा ट्विटर ने डेस्कटॉप वर्जन पर कलर स्कीम को भी लॉन्च किया है. इसे आप नेवीगेशन बार में मौजूद 'More' ऑप्शन में जाकर बदल सकते हैं. इस पर क्लिक करके आपको डिस्प्ले का ऑप्शन दिखेगा जिसके बाद आप वहां से नए कलर ऑप्शन को चुन पाएंगे.

ये भी पढ़ें- WhatsApp पर फोटो भेजने या डाउनलोड करने में होती है परेशानी तो अपनाएं ये तरीके




मिलेगा डार्क मोड का ऑप्शन
Loading...

इसके साथ-साथ आपको डिम मोड के साथ डार्क मोड का भी ऑप्शन मिलेगा. बता दें कि डेस्कटॉप के इस वर्ज़न का काफी समय से इंतज़ार किया जा रहा था, पर इसका मोबाइल ऐप अभी भी वैसा ही है. ट्वीट करने के लिए कंपोज फीचर में फोटो, जीआईएफ, पोल और ईमोजी भी शामिल किए जा सकेंगे. ट्विटर की इस नई होम स्क्रीन को पहले से काफी बेहतर माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें-WhatsApp पर भूलकर भी ना करें ये गलती! 20 लाख अकाउंंट हो चुके हैं बैन


WhatsApp पर कर दिया गया है अकाउंट Block तो अपनाएं ये तरीका)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 11:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...