Twitter में जुड़ेगा Undo Send फीचर, तय वक्त में अनपब्लिश कर सकेंगे ट्वीट

फिलहाल 'अनडू सेंड' फीचर की टेस्टिंग की जा रही है.

फिलहाल 'अनडू सेंड' फीचर की टेस्टिंग की जा रही है.

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) इन दिनों 'अनडू सेंड' (Undo Send) टाइमर पर काम कर रही है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दुनिया भर में करोड़ों लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) इन दिनों एक नए फीचर पर काम कर रहा है. इस फीचर का नाम 'अनडू सेंड' (Undo Send) होगा. यह फीचर यूजर्स को 'सेंड' बटन पर टैप करने के बाद भी तय वक्त में ट्वीट अनपब्लिश करने का ऑप्शन देगा.

अनडू सेंड टाइमर पर काम कर रही है कंपनी
फिलहाल 'अनडू सेंड' फीचर की टेस्टिंग की जा रही है. इस फीचर में एक टाइमर मिलेगा, जिसके खत्म होने से पहले आप किसी भी ट्वीट को पब्लिश करने के बाद भी अनडू कर पाएंगे. टाइमर खत्म हो जाने के बाद आप Undo नहीं कर पाएंगे. इस फीचर का पता टेक ब्लॉगर जेन मानचुन वांग  (Jane Manchun Wong) ने लगाया है.

बता दें कि अभी ट्विटर पर कोई ट्वीट करते समय गलती हो जाती है, तो पोस्ट होने के बाद इसे एडिट नहीं किया जा सकता. नए फीचर आने के बाद ट्वीट में कोई टाइपो या गलती दिखने पर यूजर्स उसे कैंसिल कर पाएंगे.



ये भी पढ़ें- Twitter में जुड़ा एक और फीचर, एंड्रॉयड यूजर्स के लिए Spaces लॉन्च

हाल ही में Twitter में जुड़ा था वॉयस मैसेज फीचर
हाल ही ट्विटर ने अपने प्लेटफॉर्म में एक और फीचर जोड़ा है. कंपनी अपने प्लेटफॉर्म पर डायरेक्ट मैसेज (Direct Messages) के लिए एक नए वॉयस मैसेजिंग फीचर की टेस्टिंग कर रही है. वॉयस मैसेज फीचर को 17 फरवरी से धीरे-धीरे भारत, ब्राजील और जापान के यूजर्स को उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फीचर की मदद से यूजर्स अब 140 सेकंड लंबे वॉयस मैसेज को डायरेक्ट मैसेज में भेज सकते हैं. कंपनी ने इस फीचर को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों ही यूजर्स को उपलब्ध कराया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज