पोस्ट वायरल होने पर नहीं होगी परेशानी, नया फीचर लाने की तैयारी में है ट्विटर

ऐप रिसर्चर जेन मनचुन वोंग ने कहा कि कंपनी 'Snooze' फीचर लाने वाली है जो कि पोस्ट के वायरल होने पर नॉटिफिकेशन को 1, 2, 3 या 12 घंटे के लिए स्नूज़ या स्विच ऑफ करने में मदद करेगी.

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 9:30 AM IST
पोस्ट वायरल होने पर नहीं होगी परेशानी, नया फीचर लाने की तैयारी में है ट्विटर
ऐप रिसर्चर जेन मनचुन वोंग ने कहा कि कंपनी Snooze फीचर लाने वाली है जो कि पोस्ट के वायरल होने पर नॉटिफिकेशन को 1, 2, 3 या 12 घंटे के लिए स्नूज़ या स्विच ऑफ करने में मदद करेगी.
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 9:30 AM IST
जब हम कोई टेक्स्ट, मीम, इमेज या वीडियो ट्वीट करते हैं और उसे कुछ लोग लाइक करते हैं और रिट्वीट भी करते हैं. पर कई बार ऐसा भी होता है कि लोग इसे कुछ ज्यादा ही रिट्वीट करने लगते हैं, जिससे पोस्ट वायरल होनी शुरू हो जाती है. ऐसे में आपके पास बार-बार नॉटिफिकेशन आता रहता है. खासकर यह समस्या सेलिब्रिटीज़ के साथ ज्यादा होती है. इस समस्या से निपटने के लिए ट्विटर अब एक नए फीचर पर काम कर रहा है. इससे हर बार लाइक किए जाने, रिट्वीट किए जाने और रिप्लाई किए जाने पर नॉटिफिकेशन नहीं आएगा. (ये भी पढ़ें- अपने पुराने TV को बनाएं Smart TV और देखें नेटफ्लिक्स-हॉटस्टार, ये है पूरा तरीका)


Loading...

हालांकि, इस नए फीचर के बारे में ट्विटर ने कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है, लेकिन इसके बारे में पिछले हफ्ते कुछ- संकेत मिले हैं. ऐप रिसर्चर जेन मनचुन वोंग ने कहा कि कंपनी 'Snooz' फीचर लाने वाली है जो कि पोस्ट के वायरल होने पर नोटीफिकेशन को 1, 2, 3 या 12 घंटे के लिए स्नूज़ या स्विच ऑफ करने में मदद करेगी.

अपने ब्लॉग पोस्ट में वोंग ने कहा, 'ट्विटर के इस इन-बिल्ट फीचर से आप पुश नॉटिफिकेशन को कुछ घंटों के लिए स्नूज़ कर सकते हैं. इसके लिए आपको सेटिंग्स में नहीं जाना पड़ेगा. कहा गया है कि स्नूज़ बटन को एक बेल आईकॉन के रूप में दिखाया गया है. इस पर टैप करके टाइम लिमिट का ऑप्शन दिखेगा. हालांकि, अभी तक इस ऑप्शन को रोल आउट नहीं किया गया है. फिर भी यह सभी के लिए अच्छी खबर है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 9:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...