अपना शहर चुनें

States

20 हज़ार से भी कम है इस 42 इंच वाले एंड्रॉयड Smart TV की कीमत, खास हैं फीचर्स

Thomson Path सीरीज़ में दो TV लॉन्च की गई है.
Thomson Path सीरीज़ में दो TV लॉन्च की गई है.

फ्लिपकार्ट पर 20 से 24 जनवरी तक Flipkart Republic Day Sale चलेगी, जहां से ग्राहक इन दोनों टीवी को ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे हैं इनके फीचर्स...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 10:01 AM IST
  • Share this:
स्मार्ट टीवी (Smart TV) को लेकर लोगों में बढ़ते क्रेज़ को देखते हुए टीवी बनाने वाली कंपनियां एक से बढ़ कर एक फीचर्स वाली सस्ती कीमत में टीवी पेश कर रही हैं. इसी बीच पॉपुलर कंपनी Thomson ने भी भारत में 2 स्मार्ट टीवी (42 इंच और 43 इंच) लॉन्च कर दी है, जो कि Thomson Path सीरीज़ का हिस्सा है. कंपनी ने अपनी इस खास Android TV सीरीज़ के 42 इंच के Thomson PATH2121 Android TV की कीमत 19,999 रुपये और 43 इंच के Thomson PATH0009BL Android TV को 22,499 रुपये में लॉन्च किया है.

इन दोनों टीवी की बिक्री Flipkart पर 20 जनवरी से शुरू होगी. जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट पर 20 से 24 जनवरी तक Flipkart Republic Day Sale चलेगी, जहां से आप इन दोनों टीवी को ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे हैं इनके फीचर्स...

(ये भी पढ़ें- पहले से बहुत सस्ता हो गया है Oppo का ये बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 4230 mAh की बैटरी और दमदार कैमरा)



Thomson 42 इंच PATH2121 Android TV और Thomson 43 इंच PATH0009BL Android TV में 1.4GHz ARM Cortex-A53 क्वॉड कोर प्रोसेसर हैं और इनमें 40 वॉट का साउंड आउटपुट दिया गया है. इन दोनों स्मार्ट टीवी में DLED IPS डिस्प्ले लगा है, जिसका स्क्रीन रिजोलूशन 1920x1080 पिक्सल है. इन टीवी का स्क्रीन व्यूइंग ऐंगल 178 डिग्री तक का है. थॉमसन के इन दोनों स्मार्ट टीवी में 1 GB RAM और 8 GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है.
Thomson के इन टीवी की खास बात ये है कि ये Chromecast (Android) और AirPlay (iOS) सपोर्ट के साथ आती है, जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर हो रही एक्टिविटी को टीवी पर देख सकते हैं.

गूगल असिस्टेंट सपोर्ट से लैस
Thomson के ये दोनों स्मार्ट टीवी Android 9 पर बेस्ड हैं और ये गूगल असिस्टेंस सपोर्ट करते हैं, यानी आप इसे वॉयस कमांड से कंट्रोल कर सकते हैं. इन दोनों स्मार्ट टीवी में आप 5 हज़ार से ज़्यादा ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं और एंटरटेनमेंट का पूरा मजा ले सकते हैं.

(ये भी पढ़ें-  घर बैठे चेंज करवाएं बैंक अकाउंट से जुड़ा रेजिस्टर्ड मोबाइल नंबर, बेहद आसान है तरीका)

इन दोनों स्मार्ट टीवी के रिमोट में Amazon Prime Video, Youtube और Sony Liv के लिए डेडिकेटेड बटन्स हैं, जिनके ज़रिए आप सीधे इन ओटीटी प्लैटफॉर्म्स का मजा ले सकते हैं. थॉमनस पाथ सीरीज के इन दोनों स्मार्ट टीवी में 3 HDM1 2.0 पोर्ट और 2 USB 2.0 पोर्ट्स हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज