PUBG खेलते हुए एक दूसरे के प्यार में पड़े और फिर कर ली सगाई....

इजिप्ट में रहने वाले नोरुह-अल-हशीश ने अपनी यह स्टोरी ट्विटर पर शेयर की, जिसे अबतक 3500 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है

News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 10:16 AM IST
PUBG खेलते हुए एक दूसरे के प्यार में पड़े और फिर कर ली सगाई....
फोटो-ट्विटर
News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 10:16 AM IST
PUBG यानी प्लेयर्स अननोन बैटलग्राउंड गेम की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है. इस गेम के लोग दीवाने हो रहे हैं. यहां तक कि कई लोग इसके एडिक्शन से भी परेशान हैं जिसके कारण सरकार भी बच्चों को इससे दूर रहने को लेकर इंस्ट्रक्शन दे रही है. लेकिन इन सब के बीच PUBG को लेकर आने वाली यह कहानी आपका दिल पिघला सकती है. एक आदमी की PUBG खेलते हुए एक ऐसी लड़की से मुलाकात हुई जो इस गेम की दीवानी थी और अब वे दोनों एक दूसरे से शादी कर रहे हैं.

इजिप्ट में रहने वाले नोरुह-अल-हशीश ने अपनी यह स्टोरी ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने अपने सगाई की बात ट्विटर पर बताते हुए लिखा कि '' हमने PUBG से शुरुआत की और अब हमने सगाई कर ली है.' इसके साथ नोरुह ने लड़की के साथ अपनी दो फोटो भी पोस्ट की. (ये भी पढ़ेंः Messenger में आया WhatsApp जैसा फीचर, जानें कैसे करेगा काम)





नोरुह ने सात फरवरी को सगाई की है जिसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए यह बताया कि उनके होने वाली पत्नी से उनकी मुलाकात कैसे हुई. नोरुह के यह ट्वीट उसके बाद वायरल हो गया और अबतक लगभग 3500 लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं. इसके अलावा उसपर बधाई के लिए हजारों कमेंट्स आ चुके हैं.
Loading...

ये भी पढ़ेंः PayTM का करते हैं इस्तेमाल तो जान लीजिए ये बातें, होगा जबरदस्त फायदा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर