होम /न्यूज /तकनीक /

क्रिकेट बॉल की तरह दिखने वाले UBON BT-210 ईयरबड्स लॉन्च, मिलेगा 20 घंटे का बैटरी बैकअप

क्रिकेट बॉल की तरह दिखने वाले UBON BT-210 ईयरबड्स लॉन्च, मिलेगा 20 घंटे का बैटरी बैकअप

क्रिकेट बॉल की तरह दिखने वाले UBON BT-210 ईयरबड्स लॉन्च

क्रिकेट बॉल की तरह दिखने वाले UBON BT-210 ईयरबड्स लॉन्च

UBON ने क्रिकेट लवर्स के लिए एक खास तरह के ईयरबड्स लॉन्च किए हैं. इन ईयरबड्स का केस हूबहू क्रिकेट बॉल जैसा दिखता है. यह ईयरबड्स 300 एमएएच की बैटरी से लैस हैं.

हाइलाइट्स

UBON ने क्रिकेट लवर्स के लिए खास तरह के ईयरबड्स लॉन्च किए हैं.
इन ईयरबड्स का केस हूबहू क्रिकेट बॉल जैसा दिखता है.
ईयरबड्स को भारत में 3299 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है.

नई दिल्ली. भारत में वायरलेस ईयरबड्स की कोई कमी नहीं है. बाजार में आपको हर कीमत में ईयरबड्स एक मिल जाएंगे. जब आप ईयरबड्स की एक नई जोड़ी खरीदने जाते हैं, तो कुछ ऐसे फैक्टर होते हैं जिन पर आप विचार करते हैं, जैसे कि बजट,साउंड क्वालिटी और डिजाइन. ईयरबड्स खरीदचे समय आप इनको लेकर समझौता नहीं करना चाहते हैं. वर्तमान में हमारे पास नथिंग ईयर (1) है, जिसे मिल डिजाइन और बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए जाना जाता है. इसके अलावा यह काफी किफायती भी हैं, लेकिन क्या आप एक क्रिकेट बॉल जैसा दिखने वाला TWS ईयरबड खरीदना चाहेंगे?

अगर हां, तो Ubon आपके लिए शानदार TWS ईयरबड लेकर आया है. दरअसल, UBON ने क्रिकेट लवर्स के लिए एक खास तरह के ईयरबड्स लॉन्च किए हैं. इन ईयरबड्स का केस हूबहू क्रिकेट बॉल जैसा दिखता है. अगर आप भी क्रिकेट फैन है, तो आपको यह वाकई में पसंद आने वाला है. यूबॉन के नए ईयरबड्स का नाम है BT-210 Cricket Ball Earbuds है.

कंपनी का कहना है कि ईयरबड्स 300 एमएएच की बैटरी से लैस है, जिसमें केस के साथ 20 घंटे का लंबा प्लेटाइम मिलेगा. UBON के मैनेजिंग डायरेक्टर और सह-संस्थापक, मंदीप अरोड़ा का कहना है कि हम अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन और लेटेस्ट प्रोडक्ट के जरिए शानदार सर्विस लेकर आए हैं. उन्होंने कहा कि UBON BT-210 क्रिकेट बॉल ईयरबड क्रिएविटी और कड़ी मेहनत का एक उदाहरण है. यूबॉन बीटी-210 ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स स्वेट रेसिस्टेंट हैं यानी इन्हें आप वर्कआउट के दौरान बेझिक यूज कर सकते हैं. यह ईयरबड्स क्रिकेट प्रशंसकों को खेल के करीब लाएंगे.

यह भी पढ़ें- फोटोग्राफी में इमेज सेंसर का साइज क्यों रखता है मायने? कैसे करता है काम, जानिए सबकुछ

ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशंस
UBON BT-210 वायरलेस ईयरबड्स क्रिकेट बॉल साइज के केस में आते हैं, जो इसे अलग और आकर्षक बनाते हैं. ईयरबड्स 300 एमएएच की बैटरी से लैस है, जिसमें केस के साथ 20 घंटे का लंबा प्लेटाइम मिलेगा. ईयरबड्स हल्के वजन और क्लासी लुक के साथ आता है, जो इन ईयरबड्स को बेहतर बनाता है.

स्वेट रेसिस्टेंट हैं ईयरबड्स
यूबॉन बीटी-210 ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स स्वेट रेसिस्टेंट हैं. कनेक्टिविटी के लिए यह ब्लूटूथ के v5.0 वर्जन पर काम करता है. ईयरबड्स में कॉल रिसीव करने के लिए टच कंट्रोल फीचर दिया गया है. इसके अलावा इसमें डुअल माइक सपोर्ट भी मिलता है.ईयरबड्स में सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वर्चुअल असिस्टेंट भी दिया गया है. इन ईयरबड्स को ऑटो-पेयरिंग के बाद अलग से इस्तेमाल किया जा सकता है.

Ubon BT-210 की कीमत
Ubon BT-210 क्रिकेट बॉल वायरलेस ईयरबड्स की भारत में कीमत 3299 रुपये है. ईयरबड्स छह महीने की वारंटी के साथ आते हैं. इन्हें फ्लिपकार्ट, अमेजन और यूबोन की आधिकारिक वेबसाइट और आपके नजदीकी रिटेल स्टोर जैसी ई-कॉमर्स साइटों के माध्यम से खरीदा जा सकता है.

Tags: Portable gadgets, Tech news, Tech News in hindi, Technology

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर