UBON ने लॉन्च किया प्लास्टिक बॉडी UBON GBT 22A वायरलेस स्पीकर...!

UBON ने अपना नया स्पीकर लॉन्च किया है

UBON ने अपना नया स्पीकर लॉन्च किया है

भारतीय इलेक्ट्रॉनिक कंपनी UBON ने अपना नया वायरलेस स्पीकर लॉन्च किया है. UBON GBT-22A के साथ कंपनी ने टॉर्च भी दिया है. इसमें बेहतर स्पीड बेस, आउटपुट साउंड मिलेगा. जिसकी कीमत 1199 रुपये है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 2:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी UBON ने अपना नया स्पीकर UBON GBT 22A लॉन्च किया है, जो की पूरी तरह से वायरलेस है. इसकी पूरी बॉडी प्लास्टिक की है और ये इनबिल्ड स्पीकर के साथ है, जो राउंड सिलैंडरिकल शेप में लांच किया गया है. इसमे ब्लूटूथ वर्जन V5.0 मिल जाता है, जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर तक है. इसमें अच्छी बैटरी 500mAh की मिल जाती है. और फास्ट चार्जर सपोर्टर भी मिलता है. कंपनी ने अपने इस स्पीकर को Audio Bar नाम दिया है. UBON GBT-22A में आपको मेमोरी कार्ड रीडर, यूएसबी ड्राइव, यूएसबी प्ले और टॉर्च के साथ एफएम रेडियो भी मिलेगा.

आप ब्लूटूथ को किसी भी एंड्रॉयड मोबाइल, लैपटॉप या एप्पल डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हो. ये आपको तीन कलर ब्लू, ब्लैक और रेड में देखने को मिल सकता है. कंपनी ने इस बात का खास करके दावा किया है, कि इसमें बेहतर स्पीड बेस, आउटपुट साउंड मिलेगा. जिसकी कीमत 1199 रुपये बताई जा रही है. इसमें बैटरी इंडिकेटर और पावर के लिए एलईडी लाइट दी गई है. कंपनी का दावा है कि इस स्पीकर के साथ बढ़िया बास मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Bluetooth से जुड़ने वाली इन चीजों का जरूर करें इस्तेमाल...!



नए स्पीकर की लॉन्चिंग पर यूबॉन के मैनेजिंग डायरेक्टर मनदीप अरोड़ा ने कहा, '2020 ऑडियो प्रोडक्ट के लिए एक शानदार साल साबित हुआ है. लॉकडाउन में लोगों के लिए म्यूजिक दोस्त था. 2021 में हम UBON में पॉकेट फ्रेंडली कीमतों पर सर्वोत्तम उत्पाद प्रदान करने के अपने वादे के लिए प्रतिबद्ध हैं. अपने वादे पर खरा उतरने के लिए, हमने GBT-22A 'ऑडियो बार' के साथ अपनी उत्पाद लाइन का विस्तार किया है.
ये भी पढ़ें: धमाकेदार आवाज़ और Super Extra Bass के साथ ये हैं Top headphones!

Ubon के इस नए वायरलेस स्पीकर में एक इनबिल्ट यूएसबी पोर्ट और माइक्रोएसडी पोर्ट दिया गया है. यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए भी म्यूजिक प्ले कर सकते हैं. इसके अलावा आप FM मोड पर अपने फेवरेट FM स्टेशन को भी ट्यू इन कर सकते हैं. इस नए स्पीकर में वायरलेस 5.0 के जरिए लेटेस्ट बिल्ट-इन TWS फीचर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज