Home /News /tech /

मोटोरोला के 2022 मॉडल की जानकारी लीक, जानिए इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

मोटोरोला के 2022 मॉडल की जानकारी लीक, जानिए इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Moto G Power (2022) स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स से भी पर्दा उठ गया है.

Moto G Power (2022) स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स से भी पर्दा उठ गया है.

मोटोरोला (Motorola) अपने एक नए स्मार्टफोन Moto G Power (2022) पर काम कर रही है. इस स्मार्टफोन को लेकर अब तक कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ गई हैं. बीते दिनों इस स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर देखा गया था. इसके साथ ही स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स से भी पर्दा उठ गया है. GizNext द्वारा शेयर किए गए रेंडर्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन का बैक पैनल टैक्सचर्ड होगा. इसे इस तरीके से डिजाइन किया गया है कि इस पर स्क्रैच और फिंगरप्रिंट के निशान न पड़ें. पीछे की तरफ मोटोरोला का लोगो है, जिसमें कि फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया हो सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. मोटोरोला (Motorola) अपने एक नए स्मार्टफोन Moto G Power (2022) पर काम कर रही है. इस स्मार्टफोन को लेकर अब तक कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ गई हैं. बीते दिनों इस स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर देखा गया था. इसके साथ ही स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स से भी पर्दा उठ गया है. कंपनी ने इसी साल (2021 में) जनवरी में Moto G Power 2021 लॉन्च किया था. Moto G Power (2022) इसी का अपग्रेडेड वर्जन है. ये भी बता दें कि मोटोरोला की पेरेंट कंपनी लेनोवो है.

    Moto G Power (2022) के संभावित फीचर्स
    GizNext द्वारा शेयर किए गए रेंडर्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन का बैक पैनल टैक्सचर्ड होगा. इसे इस तरीके से डिजाइन किया गया है कि इस पर स्क्रैच और फिंगरप्रिंट के निशान न पड़ें. पीछे की तरफ मोटोरोला का लोगो है, जिसमें कि फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया हो सकता है. 2021 में इसका कैमरा सेंटर-अलाइन्ड (डिवाइस के बीच में) था, तो इस बार ऊपर बाईं ओर कोने में रेक्टेंगल कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. रेंडर के हिसाब से फोन के दाईं तरफ वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं तो बाईं तरफ सिम कार्ड स्लॉट दिया गया है.

    ये भी पढ़ें – स्मार्टफोन को TV रिमोट की तरह इस्तेमाल कर पाएंगे एंड्रॉयड यूजर, कैसे? जानिए

    कहा जा रहा है कि मोटो जी पावर 2022 में 6.5 इंच का एचडी प्लस मैक्स विजन TFT (Max Vision TFT) डिस्पले होगा. स्क्रीन का रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल होगा. इसका रिफ्रेश रेट 90Hz बताया जा रहा है.

    जबरदस्त होगा कैमरा
    कैमरा की बात करें तो Moto G Power (2022) में प्राइमरी कैमरा f/1.8 अपर्चर लेंस के साथ 50 मेगापिक्सल का है. f/2.4 aperture लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. तीसरे सेंसर के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. डिवाइस एंड्रॉइड 11 के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आ सकता है.

    ये भी पढ़ें – 15 दिन चलाएं स्मार्टफोन, पसंद न आए तो लौटाकर ऐसे पाएं अपना पूरा रिफंड

    गीकबेंच पर हैंडसेट को Helio G35 के साथ स्पॉट किया गया था. हालांकि, लीक में कहा गया है कि यह Helio G37 द्वारा संचालित है. यह 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है. अतिरिक्त स्टोरेज के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है. G Power (2022) में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी है, जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. यह डुअल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी, जीपीएस, एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक और एक आईपी52 रेटेड चेसिस जैसी अन्य फीचर्स के साथ आता है. डिवाइस का माप 167.24 x 76.54 x 9.36 मिमी है. लीक में स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तारीख और कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

    Tags: 5G Smartphone, Motorola, Smartphone

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर