होम /न्यूज /तकनीक /

नया फोन खरीदना है तो थोड़ा रुक जाइए! अगस्त में लॉन्च होंगे Realme, Redmi, Vivo के ये फोन

नया फोन खरीदना है तो थोड़ा रुक जाइए! अगस्त में लॉन्च होंगे Realme, Redmi, Vivo के ये फोन

प्रतीकात्मक तस्वीर.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

अगर आप एंड्रॉयड के फैन हैं और कुछ दिनों से कोई नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो थोड़ा रुक जाइए. ऐसा इसलिए क्योंकि अगस्त में रेडमी, रियलमी, वीवो अपने नए फोन लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. आइए जानते हैं भारत में कौन से फोन लॉन्च होने वाले हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

अगस्त में रेडमी, रियलमी, वीवो अपने नए फोन लॉन्च करने के लिए तैयार हैं.
भारत में Vivo V25 Pro, Realme GT Neo 3T, Realme 9i 5G, Xiaomi 12 Lite लॉन्च होंगे.
वीवो, रियलमी, रेडमी के आने वाले फोन के फीचर्स पहले ही लीक हो गई है.

स्मार्टफोन बाज़ार में आए दिन नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं. इन दिनों ऐपल आईफोन 14 सीरीज़ को लेकर काफी चर्चा है, लेकिन अगर आप एंड्रॉयड के फैन हैं और कुछ दिनों से कोई नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो थोड़ा रुक जाइए. ऐसा इसलिए क्योंकि अगस्त में रेडमी, रियलमी, वीवो अपने नए फोन लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. आइए जानते हैं भारत में कौन से फोन लॉन्च होने वाले हैं.

Vivo V25 Pro:  वीवो भारत में अपना लेटेस्ट डिवाइस V25 Pro को 17 अगस्त को लॉन्च करने के लिए तैयार है. लॉन्चिंग से पहले फोन को लेकर कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं. लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 द्वारा संचालित होगा, जो माली-जी 77 एमसी 9 जीपीयू के साथ जोड़ा जाएगा. फोन में 8GB तक एक्सटेंडेड रैम होगी.

(ये भी पढ़ें- Jio का धमाकेदार प्लान! एक बार रिचार्ज करा कर पूरे साल पाएं फ्री कॉलिंग, एक्सट्रा 75GB डेटा)

फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 64MP मैंन कैमरा और व्लॉग मोड, हाइब्रिड इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आएगा. फोन में 66W फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4830mAh की बैटरी होने की उम्मीद है.

Realme 9i 5G:
रियलमी ने ट्विटर पर जारी किए गए टीज़र में बताया है कि इस फोन को 18 अगस्त को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किया जाएगा. खास बात ये है कि इस 5जी फोन में ग्राहकों को मीडियाटेक Dimensity  810 5G चिपसेट, बड़ी बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. बता दें कि Realme 9i 5G, Realme 9i का एक वेरिएंट है जिसे इस साल जनवरी में लॉन्च किया गया था.

(ये भी पढ़ें- Android फोन पर बड़ा खतरा; वॉट्सऐप, यूट्यूब जैसी ऐप्स में छुप रहा है ये वायरस! ऐसे रहें सेफ)

कैमरे के तौर पर Realme 9i में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं. इसमें इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, जो कि अपर्चर f/1.8 के साथ आता है.

Xiaomi 12 Lite:
Xiaomi 12 Lite को अगस्त में भारतीय बाजार में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को अगस्त के आखिर में पेश किया जाएगा.  हालांकि, फोन के लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की गई है. इस फोन में 6.55 इंच का AMOLED स्क्रीन मिलता है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. Xiaomi 12 Lite में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर, 8GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं.

Realme GT Neo 3T:
इस फोन की लॉन्च डेट ऑफिशियल तौर पर सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि इसे अगस्त के आखिर में पेश किया जाएगा. रियलमी के इस फोन में FHD + रेजोलूशन के साथ 6.62-इंच E4 AMOLED स्क्रीन होने की उम्मीद है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है. फोन में 8GB रैम दी जा सकती है.

Tags: Realme, Redmi, Tech news, Vivo, Xiaomi

अगली ख़बर