Home /News /tech /

Samsung से Realme तक, अगस्त 2021 में लॉन्च होंगे 5 दमदार स्मार्टफोन्स; जानें सभी फीचर्स

Samsung से Realme तक, अगस्त 2021 में लॉन्च होंगे 5 दमदार स्मार्टफोन्स; जानें सभी फीचर्स

अगस्त 2021 में 5 नए फोन लॉन्चिंग के लिए तैयार हैं.

अगस्त 2021 में 5 नए फोन लॉन्चिंग के लिए तैयार हैं.

अगस्त 2021 में सैमसंग से लेकर रियलमी के फोन भी आने वाले हैं. तो आज हम आपको उन स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं, जो अगस्त 2021 में भारत में आने के लिए तैयार हैं...

    जुलाई 2021 में OnePlus Nord 2, Oppo Reno 6 Series, और Micromax In 2b जैसे कुछ स्मार्टफोन की लॉन्चिंग देखने के बाद, भारतीय बाजार में इस महीने कुछ और शानदार डिवाइस आने के लिए तैयार हैं. अब तक चुनिंदा स्मार्टफोन कंपनियों ने अपनी अगली पेशकश की घोषणा की है, जबकि रिपोर्ट से पता चलता है कि ग्राहकों को सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और जेड फ्लिप 3, आसुस ज़ेनफोन 8 और रियलमी फ्लैश जैसे फोन की लॉन्चिंग भी देखने को मिल सकती है. अगस्त 2021 में सैमसंग से लेकर रियलमी के फोन भी आने वाले हैं. तो आज हम आपको उन स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं, जो अगस्त 2021 में भारत में लॉन्च किए जा सकते हैं.

    सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3: सैमसंग अपने अगले अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी करेगा जहां कंपनी नए गैलेक्सी जेड फोन लॉन्च करेगी. कंपनी इस इवेंट के दौरान सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3, सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 और सैमसंग गैलेक्सी वॉच एक्टिव 4 लॉन्च कर सकती है. दोनों नए फोन में स्नैपड्रैगन 888+ चिपसेट दिया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें-  3 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Realme का 8GB RAM वाला खूबसूरत फोन, मिलेगा 120Hz का डिस्प्ले)

    रियलमी GT सीरीज़
    रियलमी की प्रमुख सीरीज़ रियलमी GT ने ग्लोबली शुरुआत की है, लेकिन फोन अभी तक भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया गया है. इस सीरीज़ में फिलहाल रियलमी GT 5G, GT Neo, जीटी मास्टर एडिशन और जीटी मैटर एडिशन एक्सप्लोरर शामिल हैं. हाल ही में, कंपनी के भारत के सीईओ माधव सेठ ने चार रियलमी GT सीरीज फोन की एक फोटो शेयर की और फैंस से ये अनुमान लगाने के लिए कहा कि वे भारत में कौन सा GT फोन देखना चाहते हैं.

    रियलमी फ्लैश
    रियलमी इंडिया ने ‘मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी’ के साथ रियलमी फ्लैश को लॉन्च करने की भी घोषणा की है. हालांकि Apple ने पिछले साल iPhone 12 सीरीज़ में Apple MagSafe के साथ चुंबकीय वायरलेस चार्जिंग पेश की थी, लेकिन कंपनी का दावा है कि ये तकनीक एंड्रायड स्मार्टफोन के लिए पहली बार होगी.

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp पर किस-किस ने किया है आपको Block, एक आसान तरीके से कर सकते हैं पता)

    कंपनी ने अभी स्मार्टफोन के लॉन्च की तरीक की घोषणा नहीं की है, लेकिन जिस तरह से कंपनी इसका प्रचार कर रही है. ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है ये फोन जल्द ही लॉन्च किया किया जा सकता है.

    नोकिया XR20
    नोकिया मोबाइल ब्रांड HDM Global ने हाल ही में ग्लोबली Nokia XR20 रग्ड फोन को पेश किया है. कंपनी ने भारत में इसकी लॉन्चिंग की घोषणा की है, हालांकि तारीख की अभी जानकारी नहीं दी गई है. नोकिया XR20 में एक मजबूत बॉडी दी गई है, जो कि MIL-STD810H-प्रमाणित है, साथ ही ये स्मार्टफोन डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस  IP68 की रेटिंग के साथ आता है.

    रियलमी 8S
    रियलमी कथित तौर पर भारतीय बाजार के लिए रियलमी 8s नाम के एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है. जैसा कि नाम से पता चलता है, स्मार्टफोन मौजूदा रियलमी 8, रियलमी 8 5G और रियलमी 8 Pro के साथ डेब्यू करेगा. रियलमी 8s कथित तौर पर भारत में एक अन्य डिवाइस के साथ लॉन्च हो सकता है, जिसे रियलमी 8i कहा जाता है, जिसे एंट्री-लेवल स्मार्टफोन यूज़र्स के लिए डिज़ाइन किया गया है. फोन इस महीने के आखिर में लॉन्च हो सकता है.

    Tags: Nokia, Realme, Samsung, Tech news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर