Redmi की नई सीरीज़ से लेकर Samsung के बजट फोन तक, मार्च में लॉन्च होंगे ये दमदार स्मार्टफोन्स

मार्च में कई फोन लॉन्च होने वाले हैं.

मार्च में कई फोन लॉन्च होने वाले हैं.

अगर आप फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है. मार्च में स्मार्टफोन कंपनियां आपके लिए कई फोन ऑप्शन ला रही हैं. आइए जानते हैं कि 2021 के तीसरे महीने यानी कि मार्च में कौन से फोन लॉन्च किए जाएंगे.

  • Share this:
2021 का तीसरा महीना मार्च शुरू हो गया है, और इसकी दूसरी तारीख है. ऐसे में अगर आप पहले किसी वजह से नया फोन (Smartphone) खरीदने से चूक गए हैं, तो इस महीने आपके लिए कई अच्छे मौके आ रहे हैं. मार्च में स्मार्टफोन कंपनियां आपके लिए कई फोन ऑप्शन ला रही हैं. जी हां मार्च 2021 में शियोमी,(Xiaomi) सैमसंग, (Samsung)  रियलमी (Realme) जैसी ब्रैंड अपने नए स्मार्टफोन लाने के लिए तैयार है. तो आइए जानते हैं कि 2021 के तीसरे महीने यानी कि मार्च में कौन से फोन लॉन्च किए जाएंगे. लॉन्च से पहले रेडमी नोट 10 से जुड़ी कई जानकारी सामने आ चुकी है, जिसके मुताबिक फोन के ग्लोबल वेरियंट में कंपनी स्नैपड्रैगन 678 प्रोसेसर ऑफर करेगी.

Redmi Note 10 सीरीज़: रेडमी नोट 10 सीरीज़ को 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. कहा जा रहा है कि इस सीरीज़ में रेडमी नोट 10 प्रो, रेडमी नोट 10 5G और रेडमी नोट 10 4G शामिल होंगे. फोन में मिलने वाले दूसरे फीचर्स की बात करें तो इस सीरीज़ के फोन में 6.43 इंच का AMOLED डॉट डिस्प्ले मिलेगा. कैमरे के तौर पर फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. लीक्स्टर ने फोन की जो फोटो शेयर की है उसके मुताबिक रेडमी नोट 10 में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा सकता है.

Realme 8 सीरीज़: रियलमी 2 मार्च को रियलमी 8 प्रो को लॉन्च करेगी, जिसके में वह 108 मेगापिक्सल का कैमरा देगी. हालांकि कंपनी ने फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं शेयर की है.रियलमी (Realme) ने अपने 108 मेगापिक्सल कैमरा इवेंट को कंफर्म कर दिया है, जिसे 2 मार्च को आयोजित किया जाएगा. रियलमी का 108 मेगापिक्सल कैमरा इवेंट कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर स्ट्रीम किया जाएगा, साथ ही इसे यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर भी देखी जा सकती है.



सेठ ने इससे पहले रियलमी 8 से जुड़ा टीज़र पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने ट्वीट में लिखा था '#realme में कभी काम खत्म नहीं होता. मैं पहले से ही #InfiniteLeapWith8! पर काम कर रहा हूं.'
Samsung Galaxy M12: सैमसंग गैलेक्सी M12 को भारत में 11 मार्च को लॉन्च होने के लिए तैयार है. अमेज़न पर जारी हुए पेज से पता चल गया है कि फोन को ऑनलाइन इवेंट के ज़रिए दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. सैमसंग गैलेक्सी M12 कंपनी के गैलेक्सी M11 का सक्सेसर फोन होगा, जिसकी शुरुआती कीमत 10,499 रुपये है. इसी लिए आने वाले गैलेक्सी M12 को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसे 12,000 रुपये के अंदर पेश किया जाएगा. इस स्मार्टफोन के साथ टैगलाइन ‘Monster Reloaded’ का इस्तेमाल किया गया है.

Oppo F19 सीरीज़: कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट कंफर्म नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है इसे मार्च 2021 के आखिर हफ्ते में लॉन्च किया जाएगा. ओप्पो F19 सीरीज़ में दो स्मार्टफोन ओप्पो F19 प्रो और F19 प्रो प्लस 5G लॉन्च होगा. फोन के खास फीचर्स में 10X जूम के साथ फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज