लाइव टीवी

दिसंबर के पहले हफ्ते में लॉन्च होंगे ये 5 जबरदस्त स्मार्टफोन, पहली बार मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 7:58 AM IST
दिसंबर के पहले हफ्ते में लॉन्च होंगे ये 5 जबरदस्त स्मार्टफोन, पहली बार मिलेंगे ये शानदार फीचर्स
मोटोरोला ला रहा है नया फोन वन हाइपर

सैमसंग, नोकिया, श्योमी और मोटोरोला ला रहे हैं नए शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स, आइए डालते हैं एक नजर इनके लॉन्च और फीचर्स पर...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 7:58 AM IST
  • Share this:
दिसंबर का महीना गैजेट प्रेमियों के लिए कई ऑप्शंस लेकर आ रहा है, क्योंकि अगले महीने सैंगसंग, नोकिया, मोटोरोला और श्योमी जैसी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां अपने-अपने शानदार स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रही हैं. ये सभी स्मार्टफोन अपने आप में खास हैं, क्योंकि किसी में 5G मिलेगा, तो किसी में पंच होल सेल्फी कैमरा का फीचर देखने को मिलेगा. आइए डालते हैं एक नजर उन पांच स्मार्टफोन्स पर जो दिसंबर में होने वाले हैं लॉन्च...

Huawei Nova 6: स्मार्टफोन कंपनी अपनी Nova सिरीज को और आगे बढ़ाने जा रही है. उसने चीन में Nova सीरीज के तहत अपना नया स्मार्टफोन Huawei Nova 5z लॉन्च किया है. वहीं अब वो जल्द ही नोवा सीरीज का ही एक और स्मार्टफोन Nova 6 लॉन्च करने वाली है. इस फोन को 4G और 5G वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है. ये एक मिड रेंज स्मार्टफोन हो सकता है.

Samsung Galaxy A51: सैमसंग का ये फोन पिछले काफी समय से चर्चा में है और इसे लेकर कई नई जानकारियां भी सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गैलेक्सी ए51 में 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कैमरा दिया जा सकता है. बताया जा रहा है कि ये 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप का हिस्सा हो सकता है.



Motorola One Hyper: इस फोन को कंपनी 3 दिसंबर को ब्राजील में लॉन्च करेगी. ये एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा फोन होगा, जिसे कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर में देखा जा सकता है. Motorola One Hyper में आपको जबरदस्त बैटरी बैकअप भी देखने को मिल सकता है, क्योंकि कंपनी इस फोन को 4,000एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च कर सकती है.

Nokia 8.2: स्मार्टफोन में मार्केट में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए नोकिया एक नया फोन लेकर आ रही है. कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस नए फोन को लेकर जानकारी भी दी है. नोकिया के ट्वीट के मुताबिक इस फोन को एक इवेंट 5 दिसंबर को पेश किया जाएगा. अभी तक नोकिया ने इस फोन के नाम का ऐलान नहीं किया है. लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ये Nokia 8.2 हो सकता है.



Redmi K30 Series: चीन की स्मार्टफोन कंपनी श्योमी Redmi K30 स्मार्टफोन सिरीज पर से 10 दिसंबर को पर्दा उठाने जा रही है. इस सिरीज के फोन में आपको 5जी सपोर्ट के साथ डुअल मोड नेटवर्क सपोर्ट मिलेगा. इसके अलावा इस नई सिरीज के स्मार्टफोन्स में पंच होल कैमरा सेटअप भी देखने को मिलेगा. ये फीचर सैमसंग गैलेक्सी ए10 में भी देखने को मिलता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 6:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...