Uber eats आया Zomato के समर्थन में, गुस्साए लोग Uninstall करने लगे Uber का Taxi App

#BoycottZomato के ट्रेंड करने के बाद, Uber Eats ने Zomato के समर्थन में, 'हम आपके साथ हैं' लिखा.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 4:18 PM IST
Uber eats आया Zomato के समर्थन में, गुस्साए लोग Uninstall करने लगे Uber का Taxi App
#BoycottZomato के ट्रेंड करने के बाद, Uber Eats ने Zomato के समर्थन में, हम आपके साथ हैं लिखा.
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 4:18 PM IST
उबर ईट्स सोशल मीडिया पर जोमैटो के खिलाफ कैंपेन के बाद उसके साथ नजर आया. इसके बाद गुस्साए भारतीयों ने अपने फोन से उबर ऐप अनइंस्टाल करक दिया. यह सब तब शुरू हुआ जब अमित शुक्ला नाम के शख्स ने ज़ोमैटो के खिलाफ एक ट्वीट पोस्ट किया, जिसके बाद उन्हें डिलीवरी के लिए 'गैर-हिंदू' के हाथों खाना लेने से मना कर दिया.

हालांकि जोमैटो ने लिखा ने इसके खिलाफ लिखा. जोमैटो ने कहा- 'भोजन का कोई धर्म नहीं है. भोजन ही धर्म है. जोमैटो के इस स्टैंड को सोशल मीडिया में तालियां मिलीं और ज़ोमैटो संस्थापकों सहित कई ने उनके रुख का समर्थन किया.

उबर ईट्स, उबर से जुड़ी एक और फूड डिलीवरी ऐप है. #BoycottZomato के ट्रेंड करने के बाद, Uber Eats ने Zomato के समर्थन में, 'हम आपके साथ हैं' लिखा.

यह भी पढ़ें:  Zomato: ऑर्डर कैंसल करने वाले अमित के खिलाफ पुलिस का एक्‍शन



फिर #BoycottZomato के बाद, सोशल मीडिया पर #UnistallUberEats ट्रेंड करने लगा. हालांकि, आश्चर्य की बात यह कि कई उबेर ईट्स के खिलाफ कैंपेन में उबर टैक्सी ऐप अनइंस्टाल करने लगे.


Loading...

जब इस शख्स ने किया ऐसा

ऐसा ही कुछ रितेश दूबे ने किया. उन्होंने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया जिसमें वह उबर टैक्सी एप अनइंस्टाल कर रहे हैं. इसी के जवाब में ट्विटर पर बाबू नाम के यूजर ने लिखा- आप जो अनइंस्टाल कर रहे हैं वह उबर ईट ऐप नहीं बल्कि टैक्सी ऐप हैं. उबर ईट्स का अलग ऐप है.



बाबू ने यह भी लिखा कि रितेश ने सिर्फ अनइंस्टाल करने के लिए उबर का ऐप डाउनलोड किया था क्योंकि स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि उनके ऐप ने 0 एमबी की खपत की थी. इतना ही नहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि रितेश की लोकेशन सिलवासा है, जहां उबर इट्स की सेवाएं ही नहीं हैं.

 

यह भी पढ़ें:   खाने, हलाल और धर्म के बीच फंसा Zomato, दी 'हलाल टैग' पर सफाई
First published: August 2, 2019, 4:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...