जब थम गया स्नैपचैट तो लोगों ने शुरू किया ट्विटर

वेब आउटरेज स्नैपचैट के दुनियाभर के लाखों यूजर, खासतौर से अमेरिका और यूरोप के यूजरों को उस वक्त परेशानी का सामना करना पड़ा, जब प्रसिद्ध फोटो शेयरिंग एप क्रैश हो गया.

आईएएनएस
Updated: October 12, 2017, 6:11 PM IST
जब थम गया स्नैपचैट तो लोगों ने शुरू किया ट्विटर
(GettyImages)
आईएएनएस
Updated: October 12, 2017, 6:11 PM IST
स्नैपचैट के दुनियाभर में लाखों यूजर हैं. अमेरिका और यूरोप के स्नैपचैट यूजर्स को उस वक्त परेशानी का सामना करना पड़ा, जब फेमस फोटो शेयरिंग ऐप क्रैश हो गया. ऐप के बंद होने के कारण लोगों को कई घंटों तक मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

लोगों को लगा कि कहीं उन्हें ब्लॉक तो नहीं कर दिया गया
वेब आउटरेज की निगरानी रखने वाली इंडिपेंडेंट वेबसाइट डाउन डिटेक्टर के मुताबिक हजारों यूजर्स को स्नैप सेंड, रिसीव और लॉग-इन करने के साथ कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. अचानक आई इस समस्या के कारण लोगों को लगा कि उन्हें ब्लॉक कर दिया गया है.

स्नैपचैट ने इस गड़बड़ी को स्वीकार करते हुए अपने ट्विटर पेज पर इसकी जानकारी दी. वहीं, ऐप के क्रैश होने के साथ ट्विटर पर स्नैपचैट से जुड़े कई चर्चाएं भी शुरू हो गईं. स्नैपचैट पर अचानक आई इस दिक्कत की वजह से ट्विटर पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने मजाकिया ट्वीट किया, 'स्नैपचैट नहीं चल रहा है. मैं सचमुच अपनी हड्डियों में हजार पीढ़ियों का भय महसूस कर रहा हूं.' स्नैपचैट फोटो शेयरिंग करने का चर्चित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है. दुनियाभर में 16.6 करोड़ से ज्यादा यूज़र्स स्नैपचैट से जुड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें:
Whatsapp ने लॉन्च किया नया ऐप, जानिए क्या है खास
घर में अकेले रह रहे बुजुर्गों की मदद करेगी ये App
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर