होम /न्यूज /तकनीक /

Vodafone Idea ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! अब ऐप में मिलेंगे 1400 से ज़्यादा एंड्रॉयड गेम्स, जानें कैसे

Vodafone Idea ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! अब ऐप में मिलेंगे 1400 से ज़्यादा एंड्रॉयड गेम्स, जानें कैसे

Vi यूज़र्स के लिए खुशखबरी!

Vi यूज़र्स के लिए खुशखबरी!

Vi Games के नाम से शुरु होने वाली इस गेमिंग सर्विस के तहत 1400 से ज्यादा एंड्रॉयड और HTML5 आधारित मोबाइल गेम उपलब्ध होंगे. इसमें फ्री और पेड दोनों तरह के मोबाइल गेम होंगे.

टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (Vi) ने सोमवार को भारत में गेमिंग के प्रति उत्साही लोगों के लिए घरेलू गेमिंग और स्पोर्ट्स मीडिया कंपनी नज़ारा टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के साथ साझेदारी में Vi ऐप पर ‘Vi गेम्स’ लॉन्च करने की घोषणा की है. इस करार के तहत वोडाफोन आइडिया अपने सब्सक्राइबर के लिए गेमिंग सेवाएं शुरु करेगी. Vi Games के नाम से शुरु होने वाली इस गेमिंग सर्विस के तहत 1400 से ज्यादा एंड्रॉयड और HTML5 आधारित मोबाइल गेम उपलब्ध होंगे. इसमें फ्री और पेड दोनों तरह के मोबाइल गेम होंगे.

कंपनी ने कहा है कि उसकी गेम ऑफरिंग में शुरुआत में कैजुअल गेम ही होंगे. धीरे-धीरे इनका विस्तार होगा और फिर इसमें सोशल गेम और ई-स्पोर्ट्स गेम भी शामिल होंगे.

(ये भी पढ़ें- 6 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ 5000mAh बैटरी दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा रिवर्स चार्जिंग सपॉर्ट)

इस बारे में हुई एक प्रेस ब्रीफ्रिंग में वोडाफोन आइडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अवनीश खोसला (Avneesh Khosla) ने कहा कि ये सेवा शुरुआत में सिर्फ Vi के प्रीपेड और पोस्टपेड सब्सक्राइबरों के लिए होगी. बाद में इस सेवा को दूसरे सब्सक्राइबर के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा. हालांकि इस बारे में उन्होंने और जानकारी नहीं दी.

ये हैं कीमत
ये सेवा Vi फ्लैगशिप ऐप के जरिए 2 अलग-अलग प्लान के तहत मिलेगी. ये प्लान हैं Gold Pass और Platinum Pass. गोल्ड पास पोस्टपेड के लिए 50 रुपये मंथली फीस और प्रीपेड के लिए 56 रुपये मंथली फीस पर उपलब्ध होगी. इसके तहत 30 प्रीमियम गेम मिलेंगे.

ऐसे पोस्डपेड यूज़र जो 499 रुपये या उसके ऊपर का प्लान लेंगे, उन्हें हर महीने 5 फ्री गोल्ड गेम मिलेंगे. वहीं प्लेटिनम पास प्लान प्रति डाउनलोड भुगतान के आधार पर काम करेगा, जिसके तहत सब्सक्राइबर कोई एक एक्सक्लूसिव और सुपर प्रीमियम गेम 25 रुपये (पोस्ट पेड )/26 रुपये (prepaid) में डाउनलोड कर सकेगा.

(ये भी पढ़ें- 15 हज़ार रुपये से कम कीमत में आते हैं ये शानदार स्मार्टफोन, लिस्ट में Motorola, Realme शामिल…)

Vi ने ये भी बताया है कि वह अपने प्लेटफॉर्म पर 250 से ज्यादा एड -सपोर्टेड फ्री गेम भी उपलब्ध कराएगी. ये ऐलान उस समय हुआ है जब भारत में कोरोना महामारी के चलते लोगों के घरों में बंद रहने के दौरान मोबाइल गेमिंग कारोबार में जोरदार बढ़ोतरी देखने को मिली है.

Tags: Android Games, Tech news, Vodafone

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर