अपना शहर चुनें

States

वोडाफोन-आइडिया ने लॉन्च किया नया प्लान, OTT सब्सक्रिप्शन के साथ मिलेगा 150 जीबी डेटा

वोडाफोन आइडिया
वोडाफोन आइडिया

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने ग्राहकों के लिए रेडएक्स फैमिली पोस्टपेड प्लान (REDX Family Postpaid Plan) लॉन्च किया है. इस प्लान की कीमत 1,348 रुपये रखी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 3:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने ग्राहकों के लिए नया पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान की कीमत 1,348 रुपये रखी गई है. कंपनी ने इसका नाम रेडएक्स फैमिली पोस्टपेड प्लान (REDX Family Postpaid Plan) रखा है. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग कई पॉप्युलर ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

रेडएक्स फैमिली पोस्टपेड प्लान में मिलने वाले बेनिफिट
फिलहाल वीआई (VI) के इस प्लान के नियम और शर्तों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, इस प्लान में कंपनी प्राइमरी कनेक्शन को 150 जीबी की कैपिंग के साथ अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रही है. 100 फ्री एसएमएस के साथ किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है.

ये भी पढ़ें- Vodafone Idea का शानदार डेटा पैक प्लान! 200 रुपये के रिचार्ज पर पाएं 50GB डेटा का फायदा
OTT प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन


इस प्लान में 5,998 रुपये की कीमत वाला नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, एक साल के लिए अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन, 999 रुपये की कीमत में आने वाला जी5 प्रीमियम और Vi Movies & TV ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है.

सेकंडरी कनेक्शन के लिए देने होंगे 249 रुपये
इस प्लान में कंपनी फ्री ऐड-ऑन कनेक्शन नहीं दे रही है. इस प्लान के तहत यूजर अधिकतम 4 सेकंडरी कनेक्शन ऐड कर सकते हैं. सेकंडरी कनेक्शन के लिए ग्राहकों को हर महीने 249 रुपये देने होंगे. सेकंडरी कनेक्शन में कंपनी 50 जीबी तक के रोलओवर के साथ 30 जीबी डेटा दे रही है. सेकंडरी कनेक्शन में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 फ्री एसएमएस दे रही है.

ये भी पढ़ें- Airtel Vs Vodafone: 300 रुपये से कम कीमत में हर दिन मिलता है 2GB डेटा, फ्री कॉलिंग और कई बेनिफिट्स

साल में 4 बार एयरपोर्ट लाउंज का फ्री एक्सेस
रेडएक्स फैमिली पोस्टपेड प्लान के यूजर्स को साल में 4 बार इंटरनैशनल और डोमेस्टिक एयरपोर्ट लाउंज का फ्री ऐक्सेस मिलेगा. गौरतलब है कि ओटीटी और एयरपोर्ट लाउंज फैसिलिटी प्लान के प्राइमरी कनेक्शन के लिए उपलब्ध है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज