Vi के यूजर्स है तो मिलेगा अनलिमिटेड डेटा बंडल! लेकिन यह है शर्त, जानिए सबकुछ

वीआई पोस्टपेड यूज़र्स को सीधे मेल के माध्यम से यह ऑफर दे रहा है.

कंपनी ने इस अनलिमिटेड यानि असीमित डेटा पैक की कीमत 699 रुपये रखी है और इसकी वैलिडिटी या कहे वैधता 6 महीने है, जो इस ऐड-ऑन की वैधता के लिए आपके वीआई पोस्टपेड प्लान को असीमित 4 जी डेटा प्लान में बदलने के लिए प्रति माह 117 रुपये का काम करता है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. यदि आप वीआई (Vi)  यानि वोडाफोन आइडिया के कस्टमर्स है तो आपके लिए अच्छी ख़बर है. ऐसा इसलिए क्योंकि वीआई भारत में चुनिंदा पोस्टपेड यूज़र्स के लिए अनलिमिटेड डेटा ऐड-ऑन बंडल की पेशकश कर रहा है.  वीआई पोस्टपेड यूज़र्स को सीधे मेल के माध्यम से यह ऑफर दे रहा है. हालांकि अभी तक यह बंडल सभी कस्टमर्स के लिए एक प्रपोजल के रूप में लिस्टेड नहीं हुआ है. कंपनी ने इस अनलिमिटेड यानि असीमित डेटा पैक की कीमत 699 रुपये रखी है और इसकी वैलिडिटी या कहे वैधता 6 महीने है, जो इस ऐड-ऑन की वैधता के लिए आपके वीआई पोस्टपेड प्लान को असीमित 4 जी डेटा प्लान में बदलने के लिए प्रति माह 117 रुपये का काम करता है. यह RED X और 699 रुपये की योजनाओं को छोड़कर, सभी व्यक्तियों के लिए सभी वीआई पोस्टपेड योजनाओं पर लागू होगा, जिसमें यूजर्स को 4 जी असीमित डेटा प्रदान किया जाएगा.


    नए सिंगल कनेक्शन के लिए वी पोस्टपेड प्लान्स की कीमत इस समय 399 रुपये


    मालूम हो नए सिंगल कनेक्शन के लिए वी पोस्टपेड प्लान्स की कीमत इस समय 399 रुपये से शुरू है, लेकिन 6 महीने के लिए 699 रुपये का अनलिमिटेड डेटा ऐड-ऑन उन यूजर्स को दिया जा रहा है, जिन्होंने अभी भी पुराने प्लान्स को सब्सक्राइब किया है, जो लिस्टेड नहीं हैं. किसी भी विकल्प के रूप में, अयस्क. वीआई एंटरटेनमेंट के 399 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल के साथ-साथ वीआई मूवीज और टीवी स्ट्रीमिंग ऐप के लिए 40GB डेटा और सब्सक्रिप्शन मिलता है. वीआई एंटरटेनमेंट प्लस प्लान की कीमत 499 रुपये है और यह असीमित स्थानीय और राष्ट्रीय कॉल के साथ-साथ अमेज़ॅन प्राइम, डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी और वीआई मूवीज़ और टीवी स्ट्रीमिंग ऐप के लिए 75GB डेटा प्रदान करता है. एंटरटेनमेंट प्लस 699 रुपये और RED X प्लान जिसकी कीमत 1099 रुपये प्रति माह है, पहले से ही असीमित 4G डेटा बंडल कर रहा है- पूर्व बंडल Amazon Prime, Disney + Hotstar VIP और Vi Movies और TV स्ट्रीमिंग ऐप सब्सक्रिप्शन जबकि RED X प्लान में नेटफ्लिक्स भी है. स्ट्रीमिंग जोड़ा गया, साथ ही अन्य लाभों का एक समूह भी.


    वीआई पोस्टपेड प्लान्स की कीमत रिलायंस जियो पोस्टपेड प्लान्स की तुलना में अधिक


    वीआई पोस्टपेड प्लान्स की कीमत अभी भी रिलायंस जियो पोस्टपेड प्लान्स की तुलना में थोड़ी अधिक है, जो 199 रुपये की कम एंट्री प्लान कीमत और पेशकशों के पूरे स्पेक्ट्रम में अधिक डेटा प्रदान करते हैं. Jio के 199 रुपये के प्लान में 25GB डेटा मिलता है जबकि 399 रुपये के प्लान में आपको 75GB डेटा मिलता है. मूल्य श्रृंखला के ऊपर, 599 रुपये की योजना 100GB डेटा बंडल करती है, 799 रुपये की योजना में आपको 150GB डेटा मिलता है जबकि 999 रुपये की योजना में 200GB डेटा मिलता है. 1499 रुपये में आपको 300GB डेटा मिलता है. सभी पोस्टपेड योजनाओं के साथ असीमित स्थानीय और राष्ट्रीय कॉल उपलब्ध हैं. 199 रुपये के प्लान को छोड़कर, अन्य सभी रिलायंस जियो पोस्टपेड प्लान में नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन बंडल हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.