Vodafone Idea का बेहद सस्ता प्लान! 300 रुपये से कम के रिचार्ज पर हर दिन पाएं 4GB डेटा, फ्री कॉलिंग

Vi 299 रुपये में हर दिन 4GB डेटा ऑफर कर रहा है.

Vi 299 रुपये में हर दिन 4GB डेटा ऑफर कर रहा है.

Vi ग्राहकों के लिए 300 रुपये से भी कम का प्लान ऑफर करता है, जिसमें हर दिन 4GB डेटा मिलता है. आइए जानते हैं प्लान के फुल बेनिफिट्स...

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 9:04 AM IST
  • Share this:
वोडाफोन-आइडिया (vodafone-idea) अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक प्लान ऑफर करता है. कंपनी की प्लान लिस्ट में ऐसे कई ऐसे प्लान मौजूद हैं, जिसमें सस्ती कीमत में ज़्यादा डेटा (data mobile plans) और बेनिफिट दिया जाता है. इसी में सबसे अच्छी बात ये भी है कि वोडाफोन कई ऐसे प्लान भी ऑफर करता है, जिसे रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को दोगुना डेटा मिल रहा है. लिस्ट में से बात करें सबसे सस्ते 4GB डेटा देने वाले प्लान की तो इसकी कीमत 300 रुपये से भी कम है. आइए जानते हैं कौन सा वह प्लान और उसमें क्या बेनिफिट्स दिए जाते हैं...

299 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग

Vi (वोडाफोन-आइडिया) अपने 299 रुपये वाले प्लान के साथ डबल डेटा ऑफर कर रही है. Vi के ऑफिशियल साइट से पता चला है कि इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. जानकारी के लिए बता दें कि वैसे तो इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2 जीबी डेटा दिया जाता, लेकिन डबल डेटा ऑफर के तहत फिलहाल कंपनी इस प्लान में रोज 4 जीबी डेटा दे रही है. यानि कि ग्राहकों को दोगुना डेटा का फायदा मिल रहा है.

(ये भी पढ़ें-  8,400 रुपये सस्ते में घर लाएं Realme का ये 6000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, जानें कैसे मिलेगा ऑफर)
Vi के 299 प्लान में Data Rollover का फायदा भी.


इसका मतलब रोज 2 जीबी डेटा फ्री मिल रहा है. इसके अलावा कॉलिंग के तौर पर ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाती है. साथ ही इसमें हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा भी इस प्लान में है.

(ये भी पढ़ें- इतना सस्ता हो गया Nokia का ये बजट स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 6,999 रुपये! जानें खासियत)



प्लान में 'data rollover' का फायदा भी..

इसके अलावा इसमें data rollover का भी फायदा दिया जा रहा है. इसका मतलब ग्राहत सोमवार से शुक्रवार के बीच इस्तेमाल किए जाने वाले डेटा में से बचे हुए डेटा को वीकेंड यानी कि शनिवार और रविवार के दिन इस्तेमाल कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज