Home /News /tech /

बुरी खबर! Vivo बंद कर रहा है अपनी दो पॉपुलर स्मार्टफोन सीरीज़

बुरी खबर! Vivo बंद कर रहा है अपनी दो पॉपुलर स्मार्टफोन सीरीज़

Photo: Vivo U20

Photo: Vivo U20

जानें Vivo के किन सीरीज़ के स्मार्टफोन अब बाज़ार में नहीं आएंगे...

    चाइनीज़ स्मार्टफोन ब्रांड वीवो (vivo) ने कंफर्म किया है कि वह अपनी दो सीरीज़ को बंद कर रहा है.  कंपनी के CEO Jerome Chen ने पार्टनर को लेटर लिख कर बताया कि हम Vivo के Z और U सीरीज़ को बंद कर रहे हैं, और नए साल 2020 में इस सीरीज़ के कोई भी फोन लॉन्च नहीं किए जाएंगे. कंपनी ने भरोसा दिलाया है कि भारत में अब कोई भी स्मार्टफोन केवल ऑनलाइन सेल्स के लिए लॉन्च नहीं किया जाएगा। यह कदम कंपनी की 2020 मार्केट स्ट्रैटजी का हिस्सा माना जा रहा है.

    हाल ही में Vivo ने स्मार्टफोन इंडस्ट्री में पांच साल पूरे किए हैं और अब कंपनी आगे की स्ट्रैटिजी पर फोकस कर रही है. चेन ने अपने पार्टनर्स को लिखे लेटर में यह भी कहा है कि 2020 की कंपनी स्ट्रैटिजी के तहत कुछ प्रॉडक्ट्स और वेरिएंट्स को एक साथ ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह लॉन्च किया जाएगा.

    (ये भी पढ़ें- बड़ी खबर! आज से लाखों फोन में अपने आप बंद हो जाएगा WhatsApp, नहीं कर पाएंगे चैटिंग)




    जानकारी के लिए बता दें कि Vivo ने इसी साल U सीरीज़ लॉन्च किया था, जिसमें Vivo U10 और Vivo U20 है. कंपनी ने Vivo U10 को सितंबर में 3 वेरिएंट्स 3GB+32GB, 3GB+64GB और 4GB+64GB में लॉन्च किया था. Vivo U10 के 3GB+32GB स्टोरेज की कीमत 8,990 , 3GB+64GB वेरिएंट की कीमत 9,990 और 4GB+64GB स्टोरेज की कीमत 10,990 रुपये रखी गई.

    (ये भी पढ़ें- कितने सेफ हैं आपके ज़रूरी अकाउंट के Password, चुटकियों में चल जाएगा पता)

    वहीं दूसरी तरफ Vivo U20 को हाल ही में लॉन्च किया गया, जिसकी शुरुआती कीमत 10,990 (4GB रैम) रुपये है. ये फोन क्वालकॉल स्नैपड्रैगन 675 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करता है. वहीं इसके 6GB रैम वेरिएंट की कीमत 11,990 रुपये है.

    Tags: Happy new year, Vivo Y66, Vivo Y67

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर