Vivo जल्द ला सकता है सस्ता 5G स्मार्टफोन, कैमरे से लेकर बैटरी तक लीक हो गए सभी फीचर्स

File Photo: Vivo X50/tech2
File Photo: Vivo X50/tech2

लीक हुई जानकारी के मुताबिक 5G कनेक्टिविटी वाले वीवो के नए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 4,020mAh की बैटरी दी जा सकती है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 9:57 AM IST
  • Share this:
वीवो (Vivo) जल्द नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. खास बात ये है कि आने वाला फोन 5G होगा. चाइनीज रेगुलेटरी बॉडी TENAA की लिस्टिंग में इसका लुक दिख गया है, जिससे फोन के कुछ फीचर्स का पता चला है. मिली जानकारी के मुताबिक 5G कनेक्टिविटी वाले इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. स्टोरेज की बात करें तो फोन को 6GB RAM+128GB स्टोरेज के साथ ही 8GB RAM+256GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है.

फिलहाल फोन के नाम को लेकर तो कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कहा जा रहा है कि आने वाला 5G फोन एंट्री लेवल का होगा. यानी कि इसकी कीमत बाकी फोन के मुकाबले कम होगी.  कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वीवो के इस 5G फोन की कीमत 40 हजार के अंदर हो सकती है.

(ये भी पढ़ें- सस्ता हुआ Samsung का 6000mAh बैटरी वाला ये धांसू फोन, मिलेंगे 3 कैमरे और कई खासियत)



ऐसे हो सकते हैं फीचर्स
वीवो के इस नए 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसके कुछ फीचर्स पहले ही लीक हो गए हैं. ये फोन octa-core प्रोसेसर से लैस होगा. हालांकि, प्रोसेसर कौनसा दिया जाएगा, फिलहाल इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं पाई है.

फोन में 6.4 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. फोन का स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल को हो सकता है. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड होगा. कैमरे की बात करें तो इसके ट्रिपल रियर कैमरे में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा. इसके साथ ही वाइड लेंस वाला 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा.

(ये भी पढ़ें-काफी सस्ता मिल रहा है Realme का 4 कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mAh की दमदार बैटरी)


वीवो के इस आने वाले फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. पावर के लिए इसमें 4,020mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है. बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्रैविटी सेंसर, प्रोक्सिमिटी सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर और इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर समेत कई फीचर्स मिलने की उम्मीद की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज