• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • VIVO MAY SOON TO LAUNCH NEW SMARTPHONES TENNA LISTING REVEALED NEW PHONE FEATURES BATTERY AAAQ

Vivo ला सकती है कई नए स्मार्टफोन्स, TENNA की लिस्टिंग से हुआ फीचर्स का खुलासा

File Photo: Vivo Y50

कई लीक रिपोर्ट से ये इशारा मिला है कि वीवो इस वक्त नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जो मिड-रेंज या फिर एंट्री-लेवल सेगमेंट के हो सकते हैं...

  • Share this:
    Vivo जल्द एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी है, जिसकी जानकारी TENNA पर सपॉट की गई है. दरअसल वीवो का नया फोन TENAA वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है, और खास बात ये है कि यहां इसके कुछ ज़रूरी फीचर्स सामने आ गए हैं. माना जा रहा है कि ये फोन iQoo रेंज का हिस्सा हो सकता है. लिस्टिंग से पता चला है कि इस फोन में पावर के लिए 4,910 mAh की बैटरी और डिस्प्ले के तौर पर 6.58 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा.

    इसके अलावा एक अन्य फोन मॉडल नंबर Vivo V2036A के साथ 3C सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ है. लिस्टिंग में इस फोन का नाम तो नहीं है, लेकिन दी गई जानकारी के मुताबिक इसमें 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट दी गई है. लिस्टिंग के मुताबिक OEM कई फोन पर काम कर रही है.

    कहा जा रहा है कि Vivo कई स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसमें से एक iQoo सीरीज़ का हिस्सा भी हो सकता है. Vivo V2054A फोन की TENAA लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले टिप्सटर अभिषेक यादव ने शेयर की थी. हालांकि, फोन के सभी स्पेसिफिकेशन को TENAA पर पब्लिश नहीं किया गया है, लेकिन टिप्सटर द्वारा कुछ जानकारी शेयर कर दी गई है.

    वीवो V2054A मॉडल नंबर वाला फोन 6.58 इंच डिस्प्ले के साथ लिस्ट किया गया है और ये एंड्रॉयड पर काम करेगा. पावर के लिए इस फोन में 4,910 एमएएच की बैटरी दी जाएगी और फोन का डायमेंशन 164.15x75.35x8.4mm के साथ लिस्टेड है.



    इसके अलावा SA/NSA बैंड्स सपोर्ट के साथ इसमें 5जी कनेक्टिविटी भी ऑफर की जा सकती है. फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इस फोन का नाम क्या होगा और इसे कब लॉन्च किया जाएगा.

    इसके अलावा एक और वीवो फोन मॉडल नंबर V2036A के साथ 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है. इस साइट पर 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के अलावा बाकी किसी फीचर की जानकारी सामने नहीं आई है. कहा जा रहा है कि ये सिर्फ एक इशारा है कि वीवो कंपनी इस वक्त नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जो मिड-रेंज या फिर एंट्री-लेवल सेगमेंट के हो सकते हैं.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: