Home /News /tech /

आ रहा है फास्ट चार्जिंग और 8000mAh की बैटरी वाला Vivo Pad, जानें फीचर्स और कीमत

आ रहा है फास्ट चार्जिंग और 8000mAh की बैटरी वाला Vivo Pad, जानें फीचर्स और कीमत

बताया जा रहा है कि Vivo टैबलेट (Tablet) की कीमत चीन में लगभग 23,500 रुपये होगी. (प्रतीकात्मक फोटो)

बताया जा रहा है कि Vivo टैबलेट (Tablet) की कीमत चीन में लगभग 23,500 रुपये होगी. (प्रतीकात्मक फोटो)

वीवो पैड क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 870 (Qualcomm Snapdragon 870) चिपसेट द्वारा ऑपरेट होगा. जानकारी के मुताबिक, वीवो पैड में पतले बेज़ल और पंच-होल डिज़ाइन के साथ 120Hz डिस्प्ले पैनल हो सकता है.

Vivo Pad Tablet Price and Launch Date: स्मार्टफोन की दुनिया में अलग मुकाम हासिल करने के बाद वीवो (Vivo) अब टैबलेट की दुनिया में एंट्री कर रहा है. वीवो अपना पहला एंड्रॉइड टैबलेट वीवो पैड (Vivo Pad) लॉन्च करने जा रहा है. Vivo ने अपने पहले एंड्रॉयड टैबलेट Vivo Pad के लिए यूरोपियन यूनियन इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी (EUIPO) के साथ ट्रेडमार्क “वीवो पैड” रजिस्टर्ड किया था. बताया जा रहा है कि वीवो अपने टैबलेट को जून में लॉन्च कर सकता है. हालांकि, वीवो की तरफ से इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. लेकिन सोशल मीडिया पर टैब को लेकर तमाम जानकारी और तस्वीरें वायरल हो रही है. वीवो पैड के स्पेसिफिकेशन चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर वायरल हो रहे हैं.

वीवो के इस आने वाले टैबलेट की बैटरी, डिस्प्ले, चार्जिंग फीचर, प्रोसेसर आदि की जानकारियां भी लीक हुई हैं. Android ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस टैबलेट में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे. टैक एक्सपर्ट का कहना है कि Vivo Pad का मुकाबला Xiaomi Pad से हो सकता है.

यह भी पढ़ें- सरकार ने बदले सिम कार्ड के नियम, TRAI की सिफारिश पर लिया फैसला, चेक करें डिटेल्‍स

फीचर्स (Vivo Pad Features)
टिपस्टर के अनुसार, वीवो पैड क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 870 (Qualcomm Snapdragon 870) चिपसेट द्वारा ऑपरेट होगा. जानकारी के मुताबिक, वीवो पैड में पतले बेज़ल और पंच-होल डिज़ाइन के साथ 120Hz डिस्प्ले पैनल हो सकता है. इस टैबलेट में 8000mAh की बैटरी मिलेगी और यह 44W फास्ट चार्जिंग फीचर और 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आ सकता है.

इस टैबलेट के अन्य फीचर्स जैसे- कैमरा, स्क्रीन आदि की फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इस टैब में LCD या LED डिस्प्ले पैनल का इस्तेमाल किया जा सकता है. टैब में डुअल रियर कैमरा और LED फ्लैश फीचर दिए जाने का अनुमान है. टैबलेट ओरिजिनओएस (OriginOS) आउट ऑफ द बॉक्स पर काम कर सकता है.

यह भी पढ़ें- Smartphone Tips: स्लो हो गया है स्मार्टफोन! स्पीड बढ़ाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

क्या हो सकती है कीमत
बताया जा रहा है कि टैबलेट (Tablet) की कीमत चीन में लगभग 23,500 रुपये होगी. इसके अलावा, कई और दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनिया अपने टैबेलेट पर काम कर रही हैं. वीवो के सब-ब्रांड iQOO के भी एक टैबलेट लॉन्च करने की उम्मीद है. वनप्लस (OnePlus) और ओप्पो (Oppo) ने वीवो की तरह अपने टैबलेट डिवाइस के नामों को ट्रेडमार्क किया था.

Tags: Mobile Phone, Smartphone, Tablet, Vivo

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर