लाइव टीवी

कम है Vivo के नए 48 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाले फोन की कीमत, डिजाइन सबसे अलग

News18Hindi
Updated: January 4, 2020, 9:14 AM IST
कम है Vivo के नए 48 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाले फोन की कीमत, डिजाइन सबसे अलग
Vivo S1 Pro

जानें 48 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाले फोन की कीमत और बाकी खासियतों के बारे में...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2020, 9:14 AM IST
  • Share this:
चाइना की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो ने इस साल का अपना पहला स्मार्टफोन Vivo S1 Pro लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपने इस 48 मेगापिक्सल फोन की कीमत ज़्यादा नहीं रखी है. इस फोन को ग्राहक आज यानी कि 4 जनवरी से ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों प्लैटफॉर्म से खरीद सकेंगे. इस सिर्फ 19,990 रुपये की कीमत में वीवो की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेज़न से खरीदा जा सकता है

फीचर्स की बात की जाए तो वीवो S1 Pro में 6.38 इंच का सुपर AMOLED फुल HD प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 का प्रोसेसर मौजूद है. इतना ही नहीं इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी का नेटिव स्टोरेज भी दिया गया है.



फोन में 48 मेगापिक्सल कैमरा

कैमरे की बात की जाए तो वीवो S1 Pro 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आता है, जिसके रियर में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी स्नैपर के साथ एक कपल 2 मेगापिक्सल लैंस भी दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. ग्राहक फोन को तीन कलर मिस्टिक ब्लैक, जैजी ब्लू और ड्रिमी व्हाइट में खरीद सकते हैं.



डायमंड शेप कैमरे वाला पहला फोन है Vivo S1 Proवीवो इंडिया के डायरेक्टर-ब्रांड स्ट्रेटजी निपुण मार्या ने एक बयान में कहा कि S1 प्रो इनोवेशन का एक अन्य उदाहरण है, जो हीरे के आकार के रियर कैमरा पैनल को सपोर्ट करता है और इस इंडस्ट्री में यह अपने तरह की पहली डिवाइस है. वीवो एस 1 प्रो हमारी स्टाइल केंद्रीय एस-सीरीज का दूसरा एडिशन है. इस सीरीज़ का इनोवेशन पिछले साल ऑफ लाइन ग्रहकों के साथ किया गया था. यह डिवाइस आज के युवाओं का ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रतिबद्ध है. पावर के लिए फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2020, 8:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर