लाइव टीवी

Vivo का 48 मेगापिक्सल 3 कैमरे वाला फोन 4 जनवरी को होगा लॉन्च, बहुत अलग है डिजाइन

News18Hindi
Updated: December 29, 2019, 9:16 AM IST
Vivo का 48 मेगापिक्सल 3 कैमरे वाला फोन 4 जनवरी को होगा लॉन्च, बहुत अलग है डिजाइन
File Photo: Vivo V17

आने वाले इस नए वीवो का सबसे खास कैमरा है, जानें किन फीचर्स के साथ लॉन्च होगा यह फोन...

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 29, 2019, 9:16 AM IST
  • Share this:
चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो (Vivo twitter teaser of Vivo S1 Pro) ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि कंपनी का वीवो S1 प्रो 4 जनवरी भारत में लॉन्च होगा. अमेज़न (amazon) की वेबसाइट पर माइक्रोसाइट ने भी पुष्टि की है कि यह जल्द ही भारत में वीवो S1 प्रो बेचने के लिए ई-रिटेलर्स में से एक होगा.

यह वाटरड्रॉप नॉच और डायमंड-शेप क्वाड कैमरों के साथ पेश किया जाएगा और इसकी झलक कंपनी के ट्विटर टीज़र में देखी जा सकती है. जानकारी के मुताबिक फोन में फुल-एचडी प्लस रेसोलूशन सपोर्ट के साथ 6.38 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- बड़ी खबर! 31 दिसंबर के बाद इन स्मार्टफोन्स में नहीं चलेगा WhatsApp)


ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 655 एसओसी दी जाएगी. सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर भी दिया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- बुरी खबर! 31 जनवरी के बाद से इस ऐप का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे भारतीय यूज़र्स) 

कैमरे की बात की जाए तो फोन में 48 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल सेंसर डायमंड-शेप क्वाड कैमरा सेटअप के साथ दिए गए हैं. फ्रंट की बात की जाए तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए स्मार्टफोन में 4,500 mAh की बैटरी दी गई है, जिसमें 18 वॉट फास्ट-चार्जिग सपोर्ट दिया गया है. बताया गया है कि इसमें डुअल सिम सपोर्ट और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी देखने को मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- सस्ता हो गया Samsung Galaxy का यह चार कैमरे वाला फोन, जानें नई कीमत)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 29, 2019, 8:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर