Home /News /tech /

Vivo S12, Vivo S12 Pro, iQoo Neo 5S और iQoo Neo 5 SE के अहम फीचर्स हुए लीक, लॉन्चिंग जल्द

Vivo S12, Vivo S12 Pro, iQoo Neo 5S और iQoo Neo 5 SE के अहम फीचर्स हुए लीक, लॉन्चिंग जल्द

प्रतिकात्मक तस्वीर.

प्रतिकात्मक तस्वीर.

वीवो (Vivo) जल्द अपने दो स्मार्टफोन वीवो S12 (Vivo S12) और वीवो S12 Pro (Vivo S12 Pro) के साथ इसके सब-ब्रांड iQoo से भी उम्मीद है वह अपनी नई नियो सीरीज़ को पेश कर सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों फोन को लेकर ऑफिशियल ऐलान होना बाकी है. लेटेस्ट लीक से फोन की झलक देखी गई है, और इसके फीचर्स का भी पता चला है.

अधिक पढ़ें ...

    वीवो (Vivo) जल्द अपने दो स्मार्टफोन वीवो S12 (Vivo S12) और वीवो S12 Pro (Vivo S12 Pro) को चीनी बाज़ार में पेश कर सकता है. माना जा रहा है कि ये दोनों फोन कंपनी के S10 का सक्सेसर फोन होगा, जो कि सेल्फी फोक्स फोकस्ड है और इसे जुलाई में पेश किया गया था. साथ ही इसके सब-ब्रांड iQoo से भी उम्मीद है वह अपनी नई नियो (Neo) सीरीज़ को पेश कर सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों फोन को लेकर ऑफिशियल ऐलान होना बाकी है. लेटेस्ट लीक से फोन की झलक देखी गई है, और इसके फीचर्स का भी पता चला है.

    डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा वीबो पर जारी की गई पोस्ट के मुताबिक वीवो S12 और Vivo S12 में स्नैपड्रैगन 778G SoC दिया जा सकता है. ये डिवाइसेज़ वीवो V2162A और V2163A के रूप में सामने आई हैं, जिसके हाल ही में TENNA और चीन की कंपलसरी सर्टिफिकेशन (3C) वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है.

    (ये भी पढ़ें-WhatsApp की धांसू ट्रिक! आप Online होते हुए भी नहीं दिखेंगे एक्टिव, किसी को नहीं चलेगा पता)

    वीवो S12 और Vivo S12 Pro में 44W फास्ट चार्जिंग दी जाएगी, जो कि S10 सीरीज़ में भी मिलती है. पिछली रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्टफोन के फ्रंट में रेक्टैंगुलर नॉच दिया गया है. कहा जा रहा है कि नॉच में 50 मेगापिक्सल सैमसंग JN1 लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है.

    इसके अलावा फोन के रियर पर ट्रिपल कैमरा होने की उम्मीद है, जिसके साथ 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप मिल सकता है. अगर डिवाइस के ऑफिशियल रेंडर को देखें तो ऐसा हो सकता है कि Vivo S12 Pro के दोनों साइड पैनपर पर कर्व्ड एज सपोर्ट मिलेगा.

    (ये भी पढ़ें-पहले से भी सस्ता मिल रहा है Realme का 6000mAh बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन, मिलेंगे 3 कैमरे)

    iQoo में होंगे दो स्मार्टफोन
    दूसरी तरफ बात करें iQoo की तो हो सकता है इसकी नियो सीरीज़ में दो मॉडल पेश किए जाएं.  लॉन्च होने वाले मॉडल में iQoo Neo 5 SE और iQoo Neo 5s हो सकते हैं. ये दोनों फोन 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकते हैं. iQoo Neo 5 SE में डायमेंसिटी 1200SoC हो सकता है, वहीं iQoo Neo 5s में स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट मिल सकता है.

    इससे पहले आई रिपोर्ट के मुताबिक iQoo Neo 5s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमे 48 मेगापिक्सल का IMX598 प्राइमेरी सेंसर और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है.

    Tags: Tech news, Vivo

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर