44 मेगापिक्सल दो सेल्फी कैमरे के साथ 3 मार्च को लॉन्च होगी Vivo S9 सीरीज़, मिलेगा 120Hz डिस्प्ले

File Photo: Vivo V20

वीवो V9 सीरीज़ को लेकर काफी चर्चा चल रही है और कहा जा रहा है कि वीवो V9 पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा, जो कि MediaTek के टॉप एंड डायमेन्सिटी 1100 प्रोसेसर पर काम करेगा. फोन के टीज़र में इसके सेल्फी फीचर्स को हाइलाइट किया जा रहा है.

  • Share this:
    वीवो ने ऑफिशियली वीवो S9 सीरीज़ (Vivo S9 Series) को 3 मार्च को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. नई स्मार्टफोन सीरीज़ को सबसे पहले चीन में पेश किया जाएगा और उसके बाद इसे दूसरे बाज़ार में पेश किया जाएगा. वीवो S9 सीरीज़ को कंफर्म करते हुए वीवो ने फोन का ऑफिशियल टीज़र पेश किया है. फोन के टीज़र में इसके सेल्फी फीचर्स को हाइलाइट किया जा रहा है. वीवो V9 सीरीज़ को लेकर काफी खबरें लीक हो चुकी हैं, जिसके मुताबिक वीवो V9 पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा, जो कि MediaTek के टॉप एंड डायमेन्सिटी 1100 प्रोसेसर पर काम करेगा. इस सीरीज़ में  वीवो S9e मॉडल भी शामिल होगा, जो कि डायमेन्सिटी 820 प्रोसेसर पर काम करेगा.

    लीक हुई खबरों के मुताबिक वीवो S9 में 6.44 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कि फुल HD+ रेजोलूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. इस फोन की सबसे खास बात इसका डुअल सेल्फी कैमरा है. लीक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फोन के फ्रंट में 44 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा. फोन के रियर पर 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा. फोन कैमरे के बाकी सेंसर को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है.

    (ये भी पढ़ें-  BSNL का अब तक का सबसे सस्ता प्लान! सिर्फ 47 रुपये में पाएं 14GB डेटा और फ्री कॉलिंग) 

    MediaTek का टॉप एंड डायमेन्सिटी 1100 प्रोसेसर 12GB रैम के साथ आएगा, और फोन में पावर के लिए 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी. इसके अलावा ये 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी पेश किया जाएगा. बाकी लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ये फोन एंड्रॉयड 11, 5G सपोर्ट और ग्लास मेटल डिज़ाइन के साथ आएगा.

    वीवो S9e में हो सकती है 12GB RAM
    Vivo S9e इस सीरीज़ का सस्ता मॉडल हो सकता है, जो कि 6.44 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है. कहा जा रहा है कि फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और बैक पर 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटएप दिया जाएगा.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Samsung का 3 कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, बजट कीमत में मिलेगी 6000mAh बैटरी)

    इसके अलावा इसमें डायमेन्सिटी के साथ-साथ 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट होने की उम्मीद की जा रही है. अफवाहें हैं कि फोन में 12GB RAM दी जा सकती है. पावर के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.