Home /News /tech /

लॉन्चिंग से पहले Vivo T1 5G की फोटो, कैमरा फीचर्स आए सामने, कीमत भी हो गई लीक, जानें डिटेल....

लॉन्चिंग से पहले Vivo T1 5G की फोटो, कैमरा फीचर्स आए सामने, कीमत भी हो गई लीक, जानें डिटेल....

Vivo T1 5G की लाइव फोटो लीक हो गई है. (Photo: Ishan Agarwal)

Vivo T1 5G की लाइव फोटो लीक हो गई है. (Photo: Ishan Agarwal)

वीवो T1 5G (Vivo T1 5G) की लाइव इमेज लीक हो गई है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगा, जो कि पहले ही वीवो के प्रोमों में देखा गया. इसी बीच रिटेल बॉक्स की कई फोटो, और कैमरा सैंपल इंटरनेट पर शेयर किए गए हैं. वीवो T1 5G की लाइव इमेज टिप्स्टर ईशान अग्रवाल द्वारा शेयर की गई है, जिसमें देखा गया है कि फोन के बैक पैनल पर रेनबो इफेक्ट, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगा.

अधिक पढ़ें ...

वीवो T1 5G (Vivo T1 5G) की लाइव इमेज लीक हो गई है, जहां से इसका डिज़ाइन देखा जा सकता है. फोटो में देखा जाए तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगा, जो कि पहले ही वीवो के प्रोमों में देखा गया. इसी बीच रिटेल बॉक्स की कई फोटो, और कैमरा सैंपल इंटरनेट पर शेयर किए गए हैं. चीनी कंपनी कम रोशनी में कैमरा परफॉर्मेंस को प्रमोट कर रही है. कंपनी ने वीवो T1 5G के फीचर्स और कीमत की जानकारी दे दी है, जो कि 9 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन टीज़र से मालूम हुआ है कि वीवो T1 5G चीन में लॉन्च हुए वेरिएंट से अलग होगा.

वीवो T1 5G की लाइव इमेज टिप्स्टर ईशान अग्रवाल द्वारा शेयर की गई है, जिसमें देखा गया है कि फोन के बैक पैनल पर रेनबो इफेक्ट, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-वैलेंटाइन डे के मौके पर Samsung का बड़ा ऑफर! सस्ती हुई गैलेक्सी Watch 4, जानें पूरा ऑफर)

कैमरा शॉट और रिटेल बॉक्स की फोटो टिप्स्टर मुकुल शर्मा द्वारा शेयर की गई है, जिसको लेकर मुकुल का दावा है कि वीवो का नया फोन कैमरे के मामले में सुपर ऑसम डिवाइस होगी.

वीवो ने पिछले हफ्ते वीवो T1 5G के प्रोमो में इसकी कैमरा क्वालिटी दिखाई थी, जो कि कम रोशनी में भी शानदार क्लिक करती है. वीवो का दावा है कि आने वाला फोन अपने सेगमेंट का सबसे तेज़ फोन होगा. मुकुल शर्मा ने अपने पिछले ट्वीच में ये भी बताया था कि इसका AnTuTu  बेंचमार्किंग टेस्ट स्कोर 400,000 पॉइंट रहा.

(ये भी पढ़ें-पहले से और भी सस्ता हुआ 6000mAh बैटरी वाला शानदार स्मार्टफोन, मिलेगा HD+ डिस्प्ले)

वीवो के वीवो T1 5G को लेकर किए गए ट्वीट में मालूम हुआ कि ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC के साथ आएगा, और ठीक उसी के बाद ये बताया गया कि ‘टर्बो स्क्रीन’ के साथ आएगा और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा, और दावा किया गया है कि वीवो T1 5G 20,000 रुपये से कम कीमत वाला सबसे पतला 5जी स्मार्टफोन होगा.

वीवो T1 5G इंडिया लॉन्च 9 फरवरी 2022 के लिए तय किया गया है. एक रिपोर्ट में ये भी पता चला है कि फोन की T-Series, वीवो के Y Series को हटा सकती है.

Tags: Tech news, Tech news hindi, Vivo

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर