सस्ता हो गया है Vivo का 4 कैमरे वाला शानदार स्मार्टफोन! मिलेगी 4500mAh की दमदार बैटरी भी...

सस्ता हो गया है Vivo का 4 कैमरे वाला शानदार स्मार्टफोन! मिलेगी 4500mAh की दमदार बैटरी भी...
Vivo S1 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है.

सबसे ज़्यादा ध्यान देने वाली बात ये है कि कंपनी ने फोन के दाम बढ़ाने के ठीक एक महीने के बाद कीमत में कटौती की है. जानें अब कितना सस्ता हो गया ये फोन...

  • Share this:
वीवो (Vivo) के तीन कैमरे वाले बजट फोन Vivo S1 की कीमत कम कर दी गई है. सबसे ज़्यादा ध्यान देने वाली बात ये है कि कंपनी ने फोन के दाम बढ़ाने के ठीक एक महीने के बाद कीमत में कटौती की है. जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने मोबाइल फोन पर नए GST रेट लागू होने पर हर कंपनी के फोन महंगे कर दिए गए थे. 91mobiles की एक रिपोर्ट से पता चला है कि वीवो एस1 के 4 जीबी रैम वेरिएंट के दाम में 1 हज़ार रुपये की कटौती की गई है.

बता दें कि पिछले महीने ही इस फोन के दाम 2 हज़ार रुपये बढ़ा दिए गए थे. फोन को 15,990 रुपये की जगह 17,900 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा था. वहीं इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के दाम में कोई कटौती नहीं की गई है.

(ये भी पढ़ें- बिना Password के भी इस्तेमाल कर सकते हैं किसी का भी Wifi, ये है आसान तरीका)  



रिपोर्ट में बताया गया कि ऑफलाइन रिटेल सूत्रों के हवाले से हैंडसेट के दाम कम होने की जानकारी दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक 1 हज़ार रुपये की कटौती के बाद स्मार्टफोन 1 मई से देशभर में नए दाम पर बिकना शुरू हो गया है. कीमत में कटौती के बाद अब वीवो S1 के 4 जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 16,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा.



वीवो S1 की नई कीमत को कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा जा सकता है. वहीं इसके 4 GB रैम + 128 GB स्टोरेज वेरिएंट को 19,990 रुपये जबकि 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 19,990 रुपये में उपलब्ध कराया गया है.

(ये भी पढ़ें-लॉकडाउन के बीच TV देखने वालों के लिए सस्ते ऑफर, बिना रिचार्ज के देख सकते हैं कई बढ़ियां चैनल!)

Vivo S1 के फीचर्स
वीवो एस1 में 6.38 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले है जो वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन दिया गया है. फोन में मीडियाटेक हीलियो पी65 प्रोसेसर मौजूद है. वीवो का ये फोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड फनटच OS 9 के साथ पिछले साल लॉन्च किया गया था.

वीवो S1 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. फोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी लेने के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है. यानी कि इस बजट फोन में कुल 4 कैमरे दिए गए है. पावर के लिए वीवो एस1 में 4500mAh बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading