लाइव टीवी

Vivo V17 आज होगा लॉन्च, पिछले फोन से सस्ता होगा यह 48MP चार कैमरे वाला स्मार्टफोन!

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 8:19 AM IST
Vivo V17 आज होगा लॉन्च, पिछले फोन से सस्ता होगा यह 48MP चार कैमरे वाला स्मार्टफोन!
Vivo V17 का कैमरा होगा सबसे खास

Vivo V17 launch: जानें कितना खास है वीवो का नया फोन V17, फोन में 48 मेगापिक्सल 4 कैमरा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 8:19 AM IST
  • Share this:
Vivo V17 Launch: चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो आज (9 दिसंबर) भारत में अपना नया स्मार्टफोन वीवो V17 लॉन्च करने वाली है. फ्लिपकार्ट (flipkart) पर दिए गए टीज़र में दी गई जानकारी के मुताबिक फोन को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा.  कंपनी ने कुछ दिन पहले ही रूस में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जिसमें ड्युड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया था.

इस फोन में 6.38 इंच फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. आने वाला यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में गोरिल्ला ग्लास प्रटेक्शन भी दी जाएगी. फोन में 8GB रैम और 128GB का स्टोरेज दी गई है. इसमें एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसके ज़रिए स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp Call में हुआ बड़ा बदलाव! जानें कैसे आपके लिए हो गया काम आसान)



फोन में होंगे चार कैमरे
कैमरे की बात करें तो फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. टीज़र से इस बात का खुलासा हो गया है कि फोन की कैमरा क्वालिटी पर बहुत ज़ोर दिया गया है. टीज़र में लिखा है कि यह एक्सट्रीम क्लैरिटी के साथ आएगा. फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का माइक्रों सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है.

(Jio का नया टैरिफ प्लान: मिल रहा है पहले से कहीं ज्यादा फायदा, यहां चेक करें नई प्लान की लिस्ट)

पंच होल डिस्प्ले
फ्लिपकार्ट के टीज़र पर गौर किया जाए तो मालूम हो रहा है कि फोन पंच होल डिस्प्ले के साथ आएगा. सेल्फी के लिए Vivo V17 में 32 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा. कीमत को लेकर फिलहाल कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन लीक हुई खबरों से माना जा रहा है कि फोन कंपनी के पिछले वेरिएंट Vivo V17 Pro से कम कीमत में उतारा जाएगा.

(ये भी पढ़ें- Airtel का धांसू प्लान! सिर्फ 219 के रिचार्ज पर पाएं फ्री unlimited call के साथ और भी फायदे)

पावर के लिए फोन में 4500 mAh की बैटरी दी गई है. फोन चार्जिंग के लिए यूसीबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल सिम, 4G VoLTE, एनएफसी और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 8:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर