लाइव टीवी
Elec-widget

आ रहा है Vivo का 48MP चार कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, 9 दिसंबर को होगा लॉन्च

News18Hindi
Updated: December 1, 2019, 11:12 AM IST
आ रहा है Vivo का 48MP चार कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, 9 दिसंबर को होगा लॉन्च
Vivo V17

जानें Vivo के नए स्मार्टफोन Vivo V17 में क्या होगा खास. फोन को भारत में अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा, जिसके लिए वीवो ने इन्वाइट भेजना शुरू कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2019, 11:12 AM IST
  • Share this:
चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो भारत में 9 दिसंबर को अपना नया स्मार्टफोन वीवो V17 लॉन्च कर सकती है. वीवो के भेजे जा रहे इन्वाइट में V Series के स्मार्टफोन के लॉन्च की बात कही गई है, और इस इन्वाइट में V17 का जिक्र नहीं किया गया है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि 9 दिसंबर को लॉन्च होने वाला फोन वीवो V17 ही होगा. कंपनी ने कुछ दिन पहले ही रूस में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जिसमें ड्युड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया था.

लेकिन वीवो के भेजे गए इन्वाइट में दी गई फोटो से समझ में आ रहा है कि आने वाले फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- करोड़ों मोबाइल यूज़र्स के लिए बड़ी खबर, बिना नेटवर्क के भी फोन से कर सकेंगे Call) 

Vivo V17 के लिए भेजा गया इन्वाइट
Vivo V17 के लिए भेजा गया इन्वाइट


6.38 इंच फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले वाला यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में 8GB रैम और 128GB का स्टोरेज दी गई है. इसमें एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसके ज़रिए स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. कुछ समय पहले लीक हुई Vivo V17 की फोटो में देखा गया कि फोन के बैक में एक डायमंड-शेप का कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. साथ ही इसके डिस्प्ले में ड्युड्रॉप नॉच दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp पर आया सबसे ज़रूरी फीचर! अपने आप डिलीट हो जाएगा भेजा गया मैसेज)


Loading...

फोन में होंगे चार कैमरे
कैमरे की बात करें तो फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का माइक्रों सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. सेल्फी के लिए Vivo V17  में 32 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आता है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp पर एक साथ 4 लोगों को Video Call करना है आसान, जानें पूरा तरीका)

पावर के लिए फोन में 4500 mAh की बैटरी दी गई है. फोन चार्जिंग के लिए यूसीबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल सिम, 4G VoLTE, एनएफसी और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 10:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...