• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • VIVO V20 PRO 5G PRE BOOKING OPENS REPORT SAYS MAY LAUNCH IN DECEMBER IN INDIA AAAQ

भारत में शुरू हुई Vivo V20 Pro 5G की प्री-बुकिंग, इतनी कीमत में होगी लॉन्चिंग!

वीवो V20 प्रो 5G में 6.44 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा.

वीवो वी20 प्रो की रिलीज डेट से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कहा जा रहा है कि इस फोन को दिसंबर के आखिर में लॉन्च किया जाएगा...

  • Share this:
    Vivo V20 Pro 5G को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है, और अब इसकी भारतीय कीमत के बारे में पता चल गया है. 91mobiles ने वीवो V20 प्रो 5G की कीमत के बारे में बताया है.  इसके अलावा ये भी सामने आया है कि भारत में फोन को प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. इससे पहले पता चला था कि वीवो V20 Pro को 30 हज़ार रुपये से कम में भारत लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा, वीवो V20 प्रो 5G के भारतीय मॉडल के फीचर्स और प्री-बुकिंग पर मिलने वाले बैंक ऑफर्स की जानकारी भी पता चल गई है.

    जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल वीवो वी20 प्रो की रिलीज डेट से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कहा जा रहा है कि इस फोन को दिसंबर के आखिर में लॉन्च किया जाएगा.

    (ये भी पढ़ें-Airtel का सबसे सस्ता प्लान! सिर्फ 19 रुपये में मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डेटा भी...) 

    Vivo V20 Pro 5G के फीचर्स
    वीवो V20 प्रो 5G को भारत में 29,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया जा सकता है. बताया गया है कि वीवो वी20 प्रो 5G अब देश में ऑफलाइन रिटेल स्टोर के जरिए प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. ऑफर की बात करें तो इसको लेकर जारी हुए एक पोस्टर से इसपर मिलने वाले बैंक ऑफर्स का भी पता चल गया है.  फोन पर ICICI बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा कार्ड के जरिए 10% कैशबैक दिया जा रहा है. इसके अलावा फोन खरीदने पर Easy EMI ऑप्शन भी पाया जा सकता है.

    वीवो V20 प्रो 5G में 6.44 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा. फोन में स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट, 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है और फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड फनटच OS 11 पर काम करता है.

    (ये भी पढ़ें- BSNL का बेहद सस्ता प्लान! 250 रुपये से भी कम में हर दिन मिलता है 3GB डेटा! 40 दिन की है वैलिडिटी)

    कैमरे के तौर पर फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जो कि 64 मेगापिक्सल कैमरे, 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आएगा. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 44 मेगापिक्सल प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल लेंस दिया गया है. पावर के लिए वीवो V20 प्रो में 4000mAh बैटरी दी गई है, जो 33W फ्लैश चार्ज सपॉर्ट करती है.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: