अपना शहर चुनें

States

Vivo V20 Pro का रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू! 2 दिसंबर को होगा लॉन्च, जानिए इस धांसू फोन के फीचर्स

Vivo V20 Pro 5G
Vivo V20 Pro 5G

Vivo का धांसू स्मार्टफोन Vivo V20 Pro 5G भारत में 2 दिसंबर को लॉन्च हो सकती है. Vivo इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर अब 'स्टे नोटिफाइड' बटन है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 7:52 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. Vivo भारत में 2 दिसंबर को Vivo V20 Pro 5G लॉन्च कर सकती है. फोन को लेकर सामने आ रही जानकारी के अनुसार 2 दिसंबर को लॉन्च किया जा सकता है. वीवो इंडिया ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फोन की झलक दिखा दी है, जिससे लगने लगा है कि इसे कुछ दिनों में भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है. Vivo इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर अब 'स्टे नोटिफाइड' बटन है, जो ग्राहकों को देश में Vivo V20 Pro के लॉन्च की सभी जानकारी मुहैया कराने के लिए एक तरह का रजिस्ट्रेशन विकल्प है. हालांकि, इस समय वीवो की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Vivo V20 Pro को सितंबर महीने में थाइलैंड में लॉन्च किया गया था. इस सीरीज़ के बेस मॉडल को Vivo V20 को बीत महीने ही भारत में लॉन्च किया गया था. लेकिन उस वक्त प्रो मॉडल से पर्दा नहीं उठाया गया था. भारत में Vivo V20 की कीमत 24,990 रुपये है और Vivo V20 Pro का दाम इससे ज़्यादा होने की उम्मीद है.

कीमत और ऑफर्स
लॉन्च से पहले ही इस फोन की कीमत का भी खुलासा हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माना जा रहा है कि Vivo V20 Pro 5G को भारत में 29,999 रुपये शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग पर ग्राहकों को 10000 रुपये तक के कैशबैक और फायदे हो सकते हैं. आईसीआईसीआई और आईडीएफसी के साथ ही ZestMoney Finance और बैंक ऑफ बड़ोदा कार्ड पर ऑफर्स की घोषणा की गई है.
ये भी पढ़ें : Xiaomi Black Friday Sale हुई शुरू! बंपर डिस्काउंट पर मिल रहे कई प्रोडक्ट्स- चेक करें लिस्ट



स्पेसिफिकेशन
वीवो वी20 प्रो एंड्रॉयड 10 पर आधारित Funtouch OS 11 पर चलता है. इसमें 6.44 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और एचडीआर 10 सपोर्ट के साथ. स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम दिए गए हैं. Vivo V20 Pro तीन रियर कैमरों वाला स्मार्टफोन है. पिछले हिस्से पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. इसके साथ अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस वाला 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर है. फ्रंट पैनल पर डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप भी है. यहां पर 44 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और इसके साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें : खुशखबरी! PUBG Mobile India जल्द करेगा भारत में एंट्री! भारतीय कंपनी को मिली सरकार से मंजूरी

कैमरा सेटअप और बैटरी
वीवो वी20 प्रो 5जी के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फोन में 44 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के डुअल सेल्फी कैमरे के साथ ही रियर में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. इस फोन में 4000mAh की बैटरी लगी होगी, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज