अपना शहर चुनें

States

5G स्मार्टफोन Vivo V20 Pro आज होगा लॉन्च! पहले ही लीक हो गई कीमत, मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा

Vivo V20 Pro 5G डुअल सेल्फी कैमरा, 33W फास्ट चार्जिंग, ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा.
Vivo V20 Pro 5G डुअल सेल्फी कैमरा, 33W फास्ट चार्जिंग, ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा.

Vivo V20 Pro आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है, और लॉन्च से पहले ही फोन की कीमत सामने आ गई है....

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 9:14 AM IST
  • Share this:
वीवो (Vivo) आज भारत में अपने नए स्मार्टफोन वीवो V20 Pro (Vivo V20 Pro 5G) को लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस फोन को सितंबर में थाईलैंड में लॉन्च किया जा चुका जिससे पता चला है कि ये फ्लैगशिप मॉडल डुअल सेल्फी कैमरा, 33W फास्ट चार्जिंग, ट्रिपल रियर कैमरा और 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा. लॉन्च से पहले फोन की कीमत लीक हो गई है. दरअसल इस फोन को दो रिटेल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है. फोन को रिलायंस डिजिटल और क्रोमा की वेबसाइट पर इस फोन को लिस्ट किया गया है, जहां से पता चला है कि फोन 29,990 रुपये में पेश किया जाएगा. हालांकि ये कितनी कीमत में आएगा, इस बात का खुलासा फोन लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा.

वीवो वी20 प्रो 5G में 6.44 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसके स्क्रीन का अस्पेक्ट रेशियो 20:9 है.  डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जो कि 64 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के साथ आएगा. सेल्फी के लिए फोन में डुअल कैमरे मिलेंगे. इसमें 44 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेटअप दिया जाएगा. ये फोन Android 11 के साथ Funtouch OS 11 पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें-  Airtel का धमाकेदार ऑफर! ग्राहकों को फ्री में दे रही है 5GB इंटरनेट डेटा, ऐसे पाएं फायदा)





वीवो वी20 प्रो 5G में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5G मोबाइल प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 8 जीबी RAM और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- Mi, Samsung, Realme जैसी ब्रैंडेड Smart TV पर मिल रही है 60% तक की छूट, यहां जानें बेस्ड डील्स)

फोन में पावरफुल बैटरी होगी
पावर के लिए वीवो वी20 प्रो 5जी में 4000mAh बैटरी दी गई है,  जो कि 33 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi, GPS/ A-GPS/ NavIC, और USB Type-C port मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज