नए अवतार में आया Vivo का ये 3 कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, पाएं ऑफर्स की भरमार

Vivo V20 SE में 8GB रैम+ 128GB की स्टोरेज दी गई है.
Vivo V20 SE में 8GB रैम+ 128GB की स्टोरेज दी गई है.

अच्छी बात ये है कि नए अवतार में आए वीवो के इस नए फोन पर कंपनी कई सारे ऑफर्स भी दे रही है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 8:52 AM IST
  • Share this:
स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो (Vivo) ने इस महीने के शुरुआत में वीवो V20 SE लॉन्च किया है. उस समय फोन को दो कलर वेरिएंट ग्रैवेटी ब्लैक (Gravity Black) और एक्वामरीन ग्रीन (Aquamarine Green) कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया था. इसमें से ग्रैवेटी ब्लैक 3 नवंबर से ही सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया, और अब कंपनी ने ऐलान किया है कि एक्वामरीन ग्रीन को भी उपलब्ध करा दिया गया है.

कंपनी ने बताया कि अब इस Aquamarine Green को वीवो ई-स्टोर, ऑनलाइन कॉमर्स वेबसाइट्स और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. कंपनी ने फोन की कीमत 20,990 रुपये रखी है, जो कि इसके 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज के लिए है. अच्छी बात ये है कि कंपनी ने कुछ ऑफर्स का ऐलान भी किया है...

(ये भी पढ़ें-27,695 रुपये सस्ता हुआ Samsung का ये महंगा स्मार्टफोन, मिलेगा दमदार कैमरा और बैटरी)



फोन खरीदने पर ग्राहकों को..
>> खरीदने की डेट के 6 महीने के अंदर One-time screen replacement ऑफर दिया जाएगा.

>>ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड रेगूलर और क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांसैक्शन पर फ्लैट 10% का  कैशबैक मिलेगा.

>> Kotak Mahindra बैंक के क्रेडिट कार्ड रेगूलर और क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड EMI ट्रांसैक्शन पर फ्लैट 10% का  कैशबैक मिलेगा.

>>Bank of Baroda बैंक के क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड EMI ट्रांसैक्शन पर फ्लैट 10% का  कैशबैक मिलेगा. इतना ही नहीं फोन की खरीद पर Federal Bank का ऑफर भी दिया जा रहा है. साथ ही इसपर एक्सचेंज बोनस और वोडाफोन के 12 महीने के एक्सटेंडेट वॉरंटी भी मिल रही है.

(ये भी पढ़ें- Flipkart Sale: सस्ती मिल रही है 55 इंच की Smart TV, लैपटॉप और इन फोन पर भी भारी छूट)

खास है फोन के फीचर्स
Vivo V20 SE में 6.44 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दी गई है. ऐस्पेक्ट रेश्यो 20:9 की है. इस फोन में Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर दिया गया है. वीवो वी20 एसई फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित Funtouch OS 11 पर चलता है.

मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा
कैमरे की बात करें तो वीवो V20 SE के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सेंसर (Bokeh कैमरा) और 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए वीवो V20 SE में 4,100mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W के फ्लैश चार्ज के साथ आती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज