• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • VIVO V21 5G FIRST SALE IN INDIA PRICE SPECIFICATIONS AND BEST DEALS DETAILS SAMP

Vivo V21 5G पर आज मिल रही 2000 रुपये की बंपर छूट, फोन में मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

Vivo V21 5G

Vivo V21 5G पहली सेल आज से फ्लिपकार्ट और विवो इंडिया के ई स्टोर पर शुरू हो गई है. इस धांसू फोन की खरीद पर आज बंपर ऑफर मिल रहे हैं. Vivo V21 आर्कटिक व्हाइट, सनसेट डेज़ल और डस्क ब्लू कलर में आया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. Vivo V21 स्मार्टफोन को भारत में पिछले महीने लॉन्च कर दिया गया था. इस दमदार फोन की आज से बिक्री शुरू हो गई है. फोन की खासियत इसका प्रीमियम व स्लिम डिजाइन और कैमरा है. कंपनी का दावा है कि यह अपने सेगमेंट में बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन है. है यह स्मार्टफोन 5G सपॉर्ट के साथ आता है. वीवो के इस लेटेस्ट फोन में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. फोन में 44 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 64 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरे जैसी खूबियां दी गई हैं. डिवाइस की बिक्री फ्लिपकार्ट, वीवो ई स्टोर और ऑफलाइन स्टोर्स पर शुरू हो गई है.

    जानिए मिलने वाले ऑफर्स के बारे में
    अगर आप HDFC क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदते हैं या एचडीएफ़सी क्रेडिट व डेबिट कार्ड से EMI पर इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 2000 रुपये की छूट पा सकते हैं. एक्स्चेंज में डिवाइस को खरीदने पर अतिरिक्त 3000 रुपये का डिस्काउंट भी पा सकते हैं. साथ ही आप डिवाइस को 12 महीने तक की नो कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं.

    Vivo V21 5G की कीमत
    Vivo V21 5G के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 29,990 रुपये है. वहीं 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 32,990 रुपये है. फोन डस्क ब्लू, सनसेट डैज़ल और आर्कटिक वाइट कलर में आता है.

    ये भी पढ़ें: iPhone के पीछे बने ऐपल logo को बटन की तरह कर सकते हैं इस्तेमाल, जानें कैसे 

    स्पेसिफिकेशन्स
    वीवो के लेटेस्ट वी सीरीज फोन में 6.44 इंच फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है. डिस्प्ले पर एक वाटरड्रॉप नॉच दी गई है. फोन में डाइमेंसिटी 800U चिपसेट दिया गया है. डिवाइस में एक्सटेंडेड रैम नाम का एक फीचर है जिससे आप फोन की इंटरनल स्टोरेज का इस्तेमाल कर 3 जीबी तक वर्चुअल रैम पा सकते हैं.

    कैमरा
    कैमरे की बात की जाए तो फोन में 44MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) और आई ऑटो फोकस के साथ आता है. फोन में रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है. रियर पर OIS के साथ 64MP प्राइमरी कैमरा है. फोन में 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो लेंस दिए गए हैं.

    कनेक्टिविटी
    कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, Wi Fi, ब्लुटूथ v5.1, GPS/ A GPS, और एक USB टाइप C पोर्ट दिया गया है. विवो ने फोन में 4,000mAh की बड़ी बैटरी दी है जो 33W फ्लैशचार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.
    Published by:Anita
    First published: