1 नवंबर को फिर से लॉन्च हो रहा है Vivo V9 Pro, पहले से ज़्यागा होगा सस्ता

इस फोन के लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो, फ्लिपकार्ट से फोन खरीदने पर 2,000 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट मिलेगा.
इस फोन के लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो, फ्लिपकार्ट से फोन खरीदने पर 2,000 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट मिलेगा.

इस फोन के लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो, फ्लिपकार्ट से फोन खरीदने पर 2,000 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2018, 1:05 PM IST
  • Share this:
वीवो जल्द अपना पुराने स्मार्टफोन Vivo V9 Pro को नए रूप में लॉन्च करने के लिए तैयार है. जहां कंपनी ने पहले इस स्मार्टफोन को GB/64GB के साथ लॉन्च किया था, अब इसके 4GB रैम वेरिएंट को पेश किया जाएगा. फोन को 1 नवंबर से एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा. बता दें कि पहले इस फोन को 17,990 रुपये में उतारा गया था और अब इसके नए वेरिएंट 4GB रैम को 15,990 रुपये में लॉन्च किया जाएगा.

पहली बार मास्टरकार्ड के ज़रिए ऑनलाइन भुगतान करने पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. फोन को ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदने पर 5% अतिरिक्त डिस्काउंट मिल जाएगा. नया वेरियंट ब्लैक और नेबुला पर्पल कलर में आएगा.

VIDEO: WHATSAPP में अपने दोस्तों को ऐसे भेजें STICKERS



नए फोन को ब्लैक और नेबुला पर्पल कलर वेरिएंट में पेश किए जाने की बात सामने आई है. इस फोन के लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो, फ्लिपकार्ट से फोन खरीदने पर 2,000 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा फोन को 2,665 रुपये हर महीने की EMI पर खरीदा जा सकता है. साथ ही फोन को ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदने पर 5% का अडिशनल डिस्काउंट मिल जाएगा.
Vivo V9 Pro में 6.3 इंच का फुल व्यू डिस्प्ले 2.0 दिया गया है. कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसका पहल सेंसर 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा, सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके अलावा, फ्रंट कैमरे में कंपनी ने AIE सेल्फी लाइटिंग जैसे फीचर्स भी दिए हैं, जो सेल्फी को और भी खास बनाते हैं.

मोबाइल से बुक करें ट्रेन का जनरल टिकट, लाइन में लगने का झंझट खत्म

कनेक्टिविटी की बात करें तो Vivo V9 Pro को 4G VOLTE, डुअल-बैंड Wi-Fi,ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक, USB ओटीजी और माइक्रो-USB पोर्ट जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च गया किया है. इस फोन में 3,260 mAh की बैटरी दी गई है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज