• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • Vivo का Valentines Day ऑफर! स्मार्टफोन पर मिल रहा जबरदस्त कैशबैक, साथ में स्पीकर फ्री

Vivo का Valentines Day ऑफर! स्मार्टफोन पर मिल रहा जबरदस्त कैशबैक, साथ में स्पीकर फ्री

Smartphone

Smartphone

Vivo आपके लिए कई खास ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर के तहत वीवो के Vivo V20, Y51A, Y31 और Y20G स्मार्टफोन्स पर कंपनी ग्राहकों कैशबैक ऑफर के साथ स्पीकर फ्री दे रही है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. वैलेन्टाइन्स डे (Valentines Day) आने में केवल एक दिन शेष रह गया है. इस मौके पर स्मार्टफोन्स पर अच्छी डील मिल रही है. अगर आप भी अपने किसी खास को कोई गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो Vivo आपके लिए कई खास ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर के तहत वीवो के Vivo V20, Y51A, Y31 और Y20G स्मार्टफोन्स को जीरो डाउन-पेमेंट पर खरीद सकते हैं. साथ में कंपनी ग्राहकों कैशबैक ऑफर भी दे रही है. यूजर इन स्मार्टफोन को Online या Offline माध्यम से खरीदने पर ऑफर का लाभ ले सकते हैं.

    इस तारीख तक उठा सकते हैं ऑफर का लाभ
    ऑनलाइन यूजर्स के लिए ऑफर 13 फरवरी 2021 तक ही वैध है जबकि ऑफलाइन स्टोर से स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए वैलेन्टाइन्स (Valentines) ऑफर 28 फरवरी, 2021 तक वैध है. आइए, जानते हैं मिलने वाले ऑफर्स के बारे

    Online खरीद पर मिलने वाला डिस्काउंट
    अगर ग्राहक फुल पेमेंट करके फोन खरीदते हैं तो साथ में फ्री ब्लूटूथ स्पीकर मिलेगा. Vivo के X,V,U,Z,S,Y सीरीज के किसी भी स्मार्टफोन की खरीद पर Vivo TWS ईयरबड्स पर 3,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा यूजर को 12 महीने तक का नो-कॉस्ट EMI का भी लाभ मिलेगा.

    ये भी पढ़ें: अमेजन पर लैपटाॅप समेत इन डिवाइस को खरीदने का शानदार मौका, जानिए किस प्रोडक्ट पर मिल रही कितनी छूट?

    जानिए Offline ऑफर में मिलेगा क्या लाभ
    वीवो के लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo V20, Vivo Y51A, Vivo Y31 और Vivo Y20G स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को भी कई सुविधाएं मिलेंगी. इन स्मार्टफोन पर वीवो के आधिकारिक रिटेल स्टोर के अलावा पार्टनर स्टोर पर भी ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है. HDFC बैंक कार्ड धारकों को रेगुलर या फिर EMI के जरिए इन स्मार्टफोन की खरीद पर 2,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा Bajaj Finance की तरफ से यूजर्स को ट्रिपल जीरो डाउन पेमेंट स्कीम का लाभ ले सकते हैं.

    कंपनी बजाज फाइनेंस, होम क्रेडिट, एचडीबी, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, टीवीएस क्रेडिट, एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के साथ जीरो-ब्याज डाउन पेमेंट स्कीम भी दे रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज