Vivo X50 Pro भारत में जुलाई में होगा लॉन्च- जानिए इसके जबरदस्त फीचर्स

Vivo X50 Pro भारत में जुलाई में होगा लॉन्च- जानिए इसके जबरदस्त फीचर्स
जबरदस्त बैटरी बैकअप के साथ Vivo X50 Pro जुलाई में भारत में होगा लॉन्च

Vivo X50 Pro जुलाई में भारत में लॉन्च होने वाला है. यह दो साल के बाद भारत में लॉन्च होने वाला पहला वीवो-एक्स सीरीज का फोन होगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. मोबाइल फोन उपभोक्ताओं के लिए एक अच्छी खबर आई है. Vivo X50 Pro जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है. कंपनी ने इस बात को कन्फर्म किया है. वीवो इंडिया के सीईओ जेरोम चेन ने एक फेसबुक पोस्ट के जारी हिंट किया कि जुलाई तक यह फोन भारत में लॉन्च हो सकता है. हालांकि, अब तक लॉन्च की सही तारीख का पता नहीं चल सका है और ना ही इसकी कीमत का खुलासा हुआ है. जून की शुरुआत में चीन में Vivo X50 और Vivo X50 Pro+ को लांच किया था. भारत में वीवो-एक्स सीरीज का आख़िरी फोन वीवो एक्स 21 था. Vivo X50 Pro दो साल के बाद भारत में लॉन्च होने वाला पहला वीवो-एक्स सीरीज का फोन होगा.

Vivo X50 Pro को जुलाई के मध्य में भारत में लॉन्च करने की सूचना है। इस महीने की शुरुआत में चीन में वीवो एक्स 50 और वीवो एक्स 50 प्रो + के साथ फोन का अनावरण किया गया था। Vivo X50 Pro में स्नैपड्रैगन 765G SoC और क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ आता है. रियर कैमरों में 48-मेगापिक्सल का सेंसर लगा हुआ है साथ ही वीवो एक्स 50 प्रो डिस्प्ले में घुमावदार किनारे और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है.

हो सकती है इतनी कीमत
चीन में वीवो X50 प्रो की कीमत CNY 4,298 (लगभग रु. 45,600) बताया जा रहा है. इसमें 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दी जा रही है. 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत CNY 4,698 (लगभग रु. 49,800 ) है. फोन दो कलर ब्लैक मिरर और लिक्विड ऑक्सीजन में उपलब्ध हैं. फोन में 2376x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.56 इंच का फुल एचडी+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी दिया गया है.
फोन में गिंबल OIS के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप भी दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. इसके अलाव यहां 8 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप कैमरा, 13 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा और एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है.



ये भी पढ़ें : 20 दिन चलती है Xiaomi के इस धांसू स्मार्टफोन की बैटरी! आज सस्ते में खरीदें...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading