VIVO के X60 और X60 Pro की तस्वीरें लीक, जानिए कीमत और फीचर्स

VIVO X60 और X60 Pro
VIVO X60 और X60 Pro

वीवो की दो मॉडल Vivo X60 और Vivo X60 pro की तस्वीरें लीक हो गई हैं. मॉडल की लीक हुई तस्वीरों को चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो ने भी साझा किया है. वहीं, टिपस्टर ने स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में खुलासा भी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 12:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. स्मार्टफोन (Smartphone) की अग्रणी चीनी कंपनी वीवो (Vivo) के दो मॉडल वीवो एक्स 60 (Vivo X60) और वीवो एक्स 60 प्रो (Vivo X60 pro) की कथित तौर पर लाइव तस्वीरें लीक हो गई हैं. लीक हुई तस्वीरों से दोनों मॉडल के लुक (Look) और फीचर्स (Features) का भी खुलासा हो गया है. खबर है कि दोनों ही मॉडल एंड्रॉयड 11 पर आधारित यूआई (UI) ओरिजनओएस (OriginOs) पर रन करेंगे. बता दें कि दोनों ही मॉडल को 18 नवबंर को कंपनी लॉन्च (Launch) करने वाली है. मॉडल की लीक हुई तस्वीरों को चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो ने भी साझा किया है. वहीं, टिपस्टर ने स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में खुलासा भी किया है.

X60 और X60 प्रो के फीचर्स
दोनों ही मॉडल देखने में जबरदस्त हैं. वीवो एक्स 60 और एक्स 60 प्रो मॉडल होल पंच डिस्प्ले से लैस हैं. वीवो एक्स 60 में फ्लैट तो एक्स 60 प्रो में कर्व्ड स्क्रीन है. टिपस्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों के मुताबिक, कंपनी चीन में एक इवेंट के जरिए 18 नवंबर को अपने ओरिजिनओएस लैस दोनों मॉडल से पर्दा उठाने जा रही है. बता दें कि ओरिजनओएस को फनटचओएस से बेहतर बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Timex ने धांसू फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च किए Fitness Band, जानिए इनकी कीमत
वीवो एक्स 60 की कीमत


टिपस्टर यूजर्स के मुताबिक वीवो एक्स 60 और एक्स 60 प्रो में सैमसंग का एक्सीनॉस 1080 SoC प्रोसेसर ( Exynos 1080 SoC Processor) होगा. सैमसंग आज इस नये प्रोसेसर का अनावरण करने जा रहा है. टिपस्टर ने इन दोनों मॉडल की कीमतों का भी खुलासा किया है. इन स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 39,400 रुपये होगी. यह वीवो एक्स 60 के बेस मॉडल कीमत बताई जा रही है. वहीं, प्रो वैरियंट की कीमत इससे भी अधिक होगी. एक्स 60 सीरीज़ में वीवो एक्स 60 5G भी शामिल हो सकता है जो इस साल जुलाई में ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग में देखा गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज