होम /न्यूज /तकनीक /भारत में जल्द एंट्री करेगा Vivo X90 स्मार्टफोन, धांसू कैमरा के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

भारत में जल्द एंट्री करेगा Vivo X90 स्मार्टफोन, धांसू कैमरा के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

भारत में जल्द एंट्री करेगा Vivo X90 स्मार्टफोन

भारत में जल्द एंट्री करेगा Vivo X90 स्मार्टफोन

चाइनीज टेक कंपनी Vivo ने चीन में Vivo X90 सीरीज लॉन्च की थी. कंपनी अब इसके इंडियान वेरिएंट को भारतीय मार्केट में लेकर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

Vivo X90 सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकती है.
इसे हाल ही में ब्लूटूथ SIG वेबसाइट पर देखा गया है.
इसमें कंपनी चीनी वेरिएंट में मिलने वाले फीचर्स ऑफर करेगी.

नई दिल्ली. वीवो ने हाल ही में चीन में फ्लैगशिप X90 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किए. इस सीरीज में कपनी ने तीन डिवाइस पेश किए हैं. इसमें Vivo X90, Vivo X90 Pro और Vivo X90 Pro+ शामिल हैं.अब जबकि Vivo X90 इंडियन वेरिएंट को ऑनलाइन सर्टिफिकेशन मिला है, तो ऐसा लगता है कि चीनी कंपनी इसे जल्द ही भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

बता दें कि वेनिला X90 फोन को हाल ही में ब्लूटूथ SIG वेबसाइट पर देखा गया था, जो भारत में संभावित लॉन्च की ओर इशारा करता है. साइट के मुताबिक ब्लूटूथ SIG ने वीवो एक्स90 को मॉडल नंबर वी2218 के तहत सर्टिफाई किया है. इससे यह भी पता चलता है कि प्रोडक्ट को वैश्विक बाजार में पेश किया जाएगा.हालांकि, सार्टिफिकेशन एक वैश्विक और इंडियन वर्जन के आने की ओर इशारा करता है.

चीनी मॉडल के समान फीचर्स

उल्लेखनीय है इस मॉडल के स्पेसिफिकेशंस संभवतः चीन में लॉन्च किए गए मॉडल के समान हैं. फिलहाल ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग पर फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं दे गई है. चीनी मॉडल के सभी फोन में फुल-एचडी+ रेजोलूशन, HDR10+, 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 1,300 निट्स की मैक्सिमम ब्राइटनेस के साथ 6.78 इंच का Q9 ओएलईडी डिस्प्ले हो सकता है.

यह भी पढ़ें- Redmi के पॉपुलर बजट फोन की कीमत में हुई कटौती, अब इस नए दाम में ला सकते हैं घर

4,810 एमएएच की बड़ी बैटरी 

Vivo X90 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 SoC के साथ 12 जीबी तक रैम और 512 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज है. डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स Android 13-बेस्ड OriginOS 3.0 पर चलता है. Vivo X90 में 4,810 एमएएच की बड़ी बैटरी है, जो 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी के लिए इसमें 32MP का सेल्फी शूटर दिया गया है, जबकि इसके रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सला 12 वाइड कैमरा और 12 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है.

Tags: Smartphone, Tech news, Tech News in hindi, Vivo

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें