Home /News /tech /

vivo y01 launched with price under 9 thousand rupees get 5000mah battery in this budget smartphone know ram aaaq

9 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ Vivo Y01, मिलेगी 5000mAh की बैटरी और कई खासियत

Vivo Y01 लॉन्च हो गया है.

Vivo Y01 लॉन्च हो गया है.

Vivo Y01 Launched: Vivo Y01 के हाइलाइट फीचर्स की बात करें तो ग्राहकों को इसमें MediaTek Helio P35 SoC प्रोसेसर, एक्सपैंडेबल स्टोरेज सपोर्ट और 5000mAh की बैटरी मिलती है. वीवो के इस नए फोन से रेडमी 10A और सैमसंग गैलेक्सी M02 जैसे बजट फोन को कड़ी टक्कर मिल सकती है.

अधिक पढ़ें ...

Vivo Y01 Launched: वीवो ने अपने बजट स्मार्टफोन वीवो Y01 (Vivo Y01) को भारत में लॉन्च कर दिया है. इस फोन के हाइलाइट फीचर्स की बात करें तो ग्राहकों को इसमें MediaTek Helio P35 SoC प्रोसेसर, एक्सपैंडेबल स्टोरेज सपोर्ट और 5000mAh की बैटरी मिलती है. वीवो के इस नए फोन से रेडमी 10A और सैमसंग गैलेक्सी M02 जैसे बजट फोन को कड़ी टक्कर मिल सकती है. वीवो Y01 फोन को दो कलर ऑप्शन Elegant Black और Sapphire Blue में पेश किया गया है. कंपनी ने वीवो Y01 को 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ सिंगल वेरिएंट में पेश किया है, जिसकी कीमत 8,999 रुपये रखी गई है.

फिलहाल फोन की सटीक उपलब्धता की तारीख सामने नहीं आई है, लेकिन एक बार इसके पेश किए जाने के बाद, फोन वीवो ई-स्टोर और ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध करा दिया जाएगा.

फीचर्स की बात करें तो वीवो Y01 में 6.51 इंच का एचडी+ हेलो फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 720×1600 पिक्सल स्क्रीन रेजोलूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है, जो वीवो के नेटिव आई प्रोटेक्शन मोड द्वारा समर्थित है.

ये एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P35 SoC द्वारा संचालित है जिसे 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया गया है, और इसे 1TB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए से बढ़ाया जा सकता है. सॉफ्टवेयर के तौर पर, वीवो फोन एंड्रॉयड पर बेस्ड फनटच ओएस 11.1 पर चलता है.

मिलेगा सिंगल रियर कैमरा
कैमरे के तौर पर वीवो Y01 में एक सिंगल रियर और फ्रंट सेंसर शामिल है. इसके बैक पैनल पर, इसमें 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर शामिल है जबकि फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5-मेगापिक्सेल शूटर है.

[mobileID=”rplTi7WurnW” mobileBrand=”Vivo” mobileName=”Vivo T1 5G (8GB RAM + 128GB)” mobileDisplay=”quickView”]

पावर के लिए नए वीवो Y सीरीज़ के स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसका दावा है कि कंपनी एक बार चार्ज करने पर ‘hours of usage’ की पेशकश करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में – 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस / ए-जीपीएस और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं.

Tags: Amazon, Flipkart, Tech news, Vivo

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर