सस्ता हुआ Vivo का 5000mAh बैटरी वाला ये धांसू स्मार्टफोन, खूबसूरत है इसका लुक

Vivo Y11 में 5000mAh की बैटरी दी गई है.
Vivo Y11 में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

फ्लिपकार्ट Diwali Dhamaka Days सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो वीवो के फोन पर अच्छी डील मिल रही है. यहां हम बात कर रहे हैं वीवो Y11 के ऑफर्स की...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2020, 1:02 PM IST
  • Share this:
फ्लिपकार्ट पर आज (14 नवंबर) से दिवाली धमाका डेज़ (Diwali Dhamaka Days) की शुरुआत हुई है. सेल 16 नवंबर तक चलेगी, जहां से ग्राहक हर कैटेगरी के सामान पर अच्छे ऑफर्स पा सकते हैं. बात करें स्मार्टफोन्स डील की तो कंपनी ने यहां पर कई ऐसे ऑफर्स उपलब्ध कराए हैं, जिन्हें इस्तेमाल करके स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीदा जा सकता है.. सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो वीवो के फोन पर अच्छी डील मिल रही है. यहां हम बात कर रहे हैं वीवो Y11 के ऑफर्स की...

वीवो Y सीरीज़ का ये बजट स्मार्टफोन है जिसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 9,490 रुपये है. लेकिन सेल में फोन को कम कीमत में खरीदा जा सकता है. फोन को HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड/ Debit EMI  पर 1000 रुपये तक की छूट मिलेगी. स्पेशल प्राइस के तहत फोन को 500 रुपये के डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- Vodafone Idea का शानदार डेटा पैक प्लान! 200 रुपये के रिचार्ज पर पाएं 50GB डेटा का फायदा)  



इतना ही नहीं फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 8,900 रुपये की छूट दी जाएगी. खास बात ये है कि सस्ता होने के बावजूद फोन में डुअल कैमरा, बैटरी और एचडी डिस्प्ले जैसे कई खास फीचर्स हैं.
ऐसे हैं Vivo Y11 के फीचर्स
Vivo Y11 में 6.35 इंच का HD प्लस वॉटर नॉच डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजोलूशन 720x1544 पिक्सल है. परफॉर्मेंस के लिए फोन में ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 एसओसी मिलेगा. वीवो का यह बजट फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. ग्राहक इस फोन को मिनरल ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं.

कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन के कैमरे में यूज़र्स को पाम कैप्चर, वॉइस कंट्रोल, टाइम-लेप्स, स्लो-मोशन, एचडीआर और कैमरा फिल्टर जैसे फीचर्स मिलेंगे.

(ये भी पढ़ें-Diwali 2020 Messages in Hindi: WhatsApp Stickers, GIF, Quotes से दोस्तों को दें शुभकामनाएं)

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 4.0, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी, यूएसबी ओटीजी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए हैं. पावर के लिए Vivo Y11 में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज