लाइव टीवी

Vivo के इस फोन में है तीन कैमरे, कीमत 14 हज़ार से कम, खरीद पर 4000 रुपये का फायदा

News18Hindi
Updated: June 1, 2019, 12:56 PM IST
Vivo के इस फोन में है तीन कैमरे, कीमत 14 हज़ार से कम, खरीद पर 4000 रुपये का फायदा
Vivo y15

इस डुअल सिम स्मार्टफोन में 6.35 इंच का हेलो फुलव्यू LCD डिस्प्ले, 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

  • Share this:
चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो ने हाल ही में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) से लैस ट्रिपल रियर कैमरा स्मार्ट फोन Vivo Y15 लॉन्च किया है. इस डुअल सिम स्मार्टफोन में 6.35 इंच का हेलो फुलव्यू LCD डिस्प्ले, 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि 'मेक इन इंडिया' पहल का समर्थन करते हुए 'वाई 15' स्मार्टफोन का निर्माण वीवो के ग्रेटर नोएडा स्थित कारखाने में किया जा रहा है.

फोन का कैमरा भी बेहद खास है. इसमें 13 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्स, 2एमपी ट्रिपल रियर कैमरा के साथ इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी दिया गया है. ये फोन P-22 प्रोसेसर पर काम करता है. यह डिवाइस लेटेस्ट एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) 9 पर चलता है. पावर के लिए इस फोन 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इस फोन की कीमत 13,990 रुपये है, जो कि एक बजट सेगमेंट स्मार्टफोन है. (ये भी पढ़ें-WhatsApp पर जिससे चाहें, उससे छुपाएं अपनी फोटोज़-वीडियोज़, यहां देखें पूरा तरीका)



वीवो 'वाई 15' स्मार्टफोन एक्वा ब्लू और बरगंडी रेड कलर में ऑफलाइन स्टोर्स के साथ-साथ फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया समेत अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है.  (ये भी पढ़ें- आपका Gmail किसी और के फोन में तो नहीं है Login, वीडियो में देखे कैसे करें पता)

खरीद पर हैं ये ऑफर्स
कंपनी ने ऑफलाइन ऑफर्स पेश किए हैं, जिसके ज़रिए अगर यूज़र्स Bajaj Finserve, IDFC Bank, HDBFS, HDFC Bank, Home Credit and Pinelabs Credit and Debit कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उसपर कोई इंट्रेस्ट लगेगा. इसके अलावा जियो की तरफ से ग्राहकों को 4,000 रुपये का बेनिफिट के साथ 3TB डेटा दिया जाएगा.

-WhatsApp पर टाइप नहीं, बोलकर भेजें किसी को भी Message, ये है तरीकाजियो SIM यूज़र्स के लिए मुफ्त है ‘Hello Jio’ सर्विस, देखें कैसे करती है काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 1, 2019, 12:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर