Home /News /tech /

Vivo में लॉन्च किया बजट स्मार्टफोन, कीमत कम लेकिन फीचर एकदम मस्त!

Vivo में लॉन्च किया बजट स्मार्टफोन, कीमत कम लेकिन फीचर एकदम मस्त!

वीवो ने अपने स्मार्टपोन वाई15एस (Vivo Y15s) को लॉन्च कर दिया है.

वीवो ने अपने स्मार्टपोन वाई15एस (Vivo Y15s) को लॉन्च कर दिया है.

वीवो ने अपने स्मार्टपोन वाई15एस (Vivo Y15s) को लॉन्च कर दिया है. अभी ये सिंगापुर के बाजार में आया है और संभावना है कि जल्द ही भारत सहित ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च कर दिया जाएगा. यह एक बजट स्मार्टफोन पर है, जोकि Android Go पर आधारित है. स्मार्टफोन Vivo Y15s में 3GB RAM के साथ MediaTek Helio P35 चिपसेट और 13MP rear camera दिया गया है. बैटरी की बात करें तो 5,000mAh है. प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक का हीलियो पी35 चिपसेट दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. वीवो ने अपने स्मार्टपोन वाई15एस (Vivo Y15s) को लॉन्च कर दिया है. अभी ये सिंगापुर के बाजार में आया है और संभावना है कि जल्द ही भारत सहित ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च कर दिया जाएगा. यह एक बजट स्मार्टफोन पर है, जोकि Android Go पर आधारित है. स्मार्टफोन Vivo Y15s में 3GB RAM के साथ MediaTek Helio P35 चिपसेट और 13MP rear camera दिया गया है. बैटरी की बात करें तो 5,000mAh है.

    Vivo Y15s के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह मोबाइल फोन 20:9 आस्पेक्ट रेशियो पर पेश किया गया है, जो 720 पिक्सल रेजोलूशन वाली 6.51 इंच की वॉटरड्रॉप नॉच डिसप्ले सपोर्ट करता है. यह एक IPS LCD डिसप्ले है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट पर काम करती है. कंपनी की ओर से Vivo Y15s को एंड्रॉयड 11 ‘गो’ एडिशन पर लॉन्च किया गया है, जो फनटच ओएस 11.1 पर चलता है. प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक का हीलियो पी35 चिपसेट दिया गया है.

    ये भी पढ़ें – WhatsApp: फोन ऑफलाइन होगा तो भी चलते रहेंगे दूसरे कनेक्डेट डिवाइस, यूं करें एक्टिव

    डुअल कैमरा सेटअप
    Vivo Y15s में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ एफ/2.2 अपर्चर वाला 13 मेगपिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर है. इसी तरह सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Vivo Y15s स्मार्टफोन 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है. सिक्योरिटी के लिए जहां फोन के साइड पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, वहीं पावर बैकअप के लिए यह फोन 10 वाट चार्जिंग तकनीक से लैस 5,000mAh की बैटरी सपोर्ट करता है.

    ये भी पढ़ें – रेडमी, रियलमी, सैमसंग रह गए पीछे, 5G स्मार्टफोन्स बाजार में वीवो ने दिखाया दम

    Vivo Y15s की कीमत
    इस नए Vivo Smartphone में 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. फोन मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है. अंर्तराष्ट्रीय बाजार में इस फोन को 179 अमेरिकी डॉलर में लॉन्च किया गया है, जो भारतीय करंसी के हिसाब से 13,000 रुपये के करीब है. सिंगापुर में Vivo Y15s को Wave Green और Mystic Blue कलर में खरीदा जा सकता है. उम्मीद है कि इंडिया में यह वीवो फोन 10,000 रुपये के बजट में ही उतारा जाएगा.

    Tags: Budhet smartphones, Portable gadgets, Smartphone, Vivo

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर