अपना शहर चुनें

States

बजट स्मार्टफोन Vivo Y1s भारत में जल्द होगा लॉन्च, 4,030mAh की बैटरी के साथ ऐसा होगा कैमरा

File Photo: Vivo Y12s
File Photo: Vivo Y12s

Vivo अपना नया बजट स्मार्टफोन Vivo Y1s भारत में जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है...आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के फीचर्स.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 2:07 PM IST
  • Share this:
वीवो (Vivo) ने अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन Y1s (Vivo Y1s) को अगस्त में कंबोडिया में लॉन्च किया था. अब कुछ रिपोर्ट से सामने आया है कि इस फोन को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा. MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक वीवो दूसरे कंपनियों को टक्कर देने के लिए नया सस्ता फोन लाने वाली है. पता चला है कि वीवो के बाकी Y सीरीज़ की तरह ये फोन भी ऑफलाइन बाज़ार पर फोकस करेगा. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Y सीरीज़ के फोन Vivo Y20, Vivo Y20i और Vivo Y30 लॉन्च किया है. इसके अलावा कंपनी के प्रीमियम फोन Vivo Y51 को भी जल्द भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है.

रिपोर्ट के मुताबिक Vivo Y1s में 6.22 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका स्क्रीन रेजोलूशन 720x1520 पिक्सल है. इस फोन का डिस्प्ले NEG T2X-1 के साथ आता है. वीवो इस फोन को MediaTek Helio P35 SoC प्रोसेसर दिया गया है. वीवो Y1s को भारत में 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें-  OFFER! सिर्फ 8,999 रुपये है Realme के इस 6000mAh बैटरी वाले फोन की कीमत, 1.5 लाख से ज़्यादा लोगों की बना पसंद)



खास है फोन की बैटरी
माना जा रहा है कि वीवो इस फोन का 2GB RAM और 32GB स्टोरेज वेरिएंट में भी लॉन्च कर सकती है. Olive Black और Aurora Blue कलर में लॉन्च कर सकती है. Vivo Y1s के कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का  रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेटअप दिया जाएगा. पावर के लिए वीवो Y1s में 4,030mAh की बैटरी लगी है, जो रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ आती है.

(ये भी पढ़ें- हर दिन 1.5GB डेटा देने वाले ये हैं Airtel के बेस्ट प्लान, 300 रुपये से कम में मिलती है फ्री कॉलिंग और कई फायदे  

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, Wi-Fi, ब्लूटूथ समेत कई तरह के फीचर्स दिए गए हैं. कीमत की बात करें तो कंबोडिया में फोन की कीमत 109$ रखी गई है, इस हिसाब से उम्मीद है कि भारत में इस फोन को 8 हज़ार के करीब ही लॉन्च किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज