Home /News /tech /

4GB RAM, 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Vivo का सस्ता स्मार्टफोन, मिलेगी 18W फास्ट चार्जिंग

4GB RAM, 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Vivo का सस्ता स्मार्टफोन, मिलेगी 18W फास्ट चार्जिंग

Vivo Y21T बजट रेंज का फोन है.

Vivo Y21T बजट रेंज का फोन है.

वीवो Y21T (Vivo Y21T) को आखिरकार भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन को 20 हज़ार रुपये से कम कीमत में पेश किया है. कीमत को देखते हुए कहा जा रहा है कि वीवो का ये फोन रेडमी 11T 5G, रियलमी 8s, रेडमी नोट 10 प्रो इस तरह के फोन को टक्कर दे सकता है. आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और इसके फुल स्पेसिफिकेशंस...

अधिक पढ़ें ...

    वीवो Y21T (Vivo Y21T)  को आखिरकार भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन को 20 हज़ार रुपये से कम कीमत में पेश किया है. इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC मौजूद है और ये 4जी  LTE को सपोर्ट करता है. कीमत को देखते हुए कहा जा रहा है कि वीवो का ये फोन रेडमी 11T 5G, रियलमी 8s, रेडमी नोट 10 प्रो इस तरह के फोन को टक्कर दे सकता है. आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और इसके फुल स्पेसिफिकेशंस…

    वीवो Y21T को भारत में 16,490 रुपये में लॉन्च किया गया है, जो कि इसके सिंगर वेरिएंट 4जीबी+128जीबी स्टोरेज की कीमत. कंपनी ने फोन को दो कलर मिडनाइट ब्लू और पर्ल व्हाइट में पेश किया है. इस फोन को खरीदारी के लिए उपलब्ध करा दिया है.

    (ये भी पढ़ें- शानदार मौका! काफी सस्ता मिल रहा है Apple का पॉपुलर बजट iPhone, मिलेगा खास डिस्प्ले)

    वीवो Y21T में 6.58 इंच का फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. इसके स्क्रीन पर छोटा सा वॉटर-ड्रॉप नॉच है. इसके अलावा पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. ये डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC के साथ आता है, और इसमें 4जीबी रैम है.  ये फोन 1जीही की वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आती है, जो कि ज़रूरत पड़ने पर 128GB इंटरनल मेमोरी के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.

    मिलेगा 50 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा…
    कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें रेकटैंगुलर मॉड्यूल है, और इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर, और 2 मेगापिक्सल का बुके लेंस है. सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

    (ये भी पढ़ें- 2022 में WhatsApp पर आ सकते हैं ये 5 दमदार फीचर्स, बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज़)

    फोन की स्टोरेज को 1TB तक माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है. ये फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड फनटच OS 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है. इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है, और इसमें 3.5mm हेडफोन जैक और USB Type-C पोर्ट मौजूद है.

    Tags: Tech news, Vivo

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर