ज़्यादा नहीं है Vivo के 4 कैमरे, 5000mAh की बैटरी वाले नए धांसू स्मार्टफोन की कीमत, शुरू हुई सेल

ज़्यादा नहीं है Vivo के 4 कैमरे, 5000mAh की बैटरी वाले नए धांसू स्मार्टफोन की कीमत, शुरू हुई सेल
Vivo Y30 में कुल 5 कैमरे हैं.

Vivo Y30 कंपनी का मिड-रेंज फोन है और इस फोन की सबसे खास बात ये है कि कम कीमत होने के बावजूद फोन में 5000mAh की बैटरी और 4 रियर कैमरे हैं.

  • Share this:
वीवो (Vivo) ने भारत में अपना नया दमदार मिड-रेंज स्मार्टफोन Vivo Y30 लॉन्च कर दिया है. इस फोन की सबसे खास बात ये है कि कम कीमत होने के बावजूद फोन में 5000mAh की बैटरी और 4 रियर कैमरे हैं. वीवो ने इस फोन की कीमत 14,990 रुपये रखी है, जो कि इसके फीचर्स को देखते हुए बहुत ज़्यादा नहीं है. फोन की सेल कल रात 8 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है. आइए जानते हैं स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में....

वीवो Y30  में 6.47 इंच का IPS LCD पंच होल डिस्प्ले दिया गया है जो फुल एचडी+ रेजोलूशन के साथ आता है. डिस्प्ले का अस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है और ये 90.7% के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आता है. ये फोन में एंड्रॉयड 10 ओएस पर बेस्ड Funtouch OS 10 पर काम करता है. ग्राहक इस फोन को डैजल ब्लू और एमरल्ड ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. प्रोसेसर की बात करें तो ये फोन मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें-21 हज़ार से ज़्यादा सस्ता हो गया है Samsung का 3 कैमरे वाला महंगा फोन, खूबसूरत है डिज़ाइन)



शानदार गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए फोन में मल्टी टर्बो 3.0 फीचर दिया गया है. ये यूज़र्स को अल्ट्रा गेम मोडऑफर करता है. वीवो ने इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट 4 जीबी रैम+64 जीबी के इंटरनल स्टोरेज में पेश किया है, जिसकी कीमत 14,990 रुपये रखी गई है.
कैमरे की बात करें तो ये इस फोन की खासियत में से एक है. इस फोन में ग्राहकों को कुल 5 कैमरे मिलते हैं. फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं. वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

(ये भी पढ़ें- Airtel का सस्ता प्लान! सिर्फ 79 रुपये के रिचार्ज पर पाएं इतना मोबाइल डेटा, टॉकटाइम भी फ्री)

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 ac, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस माइक्रो यूएसबी और 3.5mm ऑडियो जैक मौजूद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading