होम /न्यूज /तकनीक /

8GB RAM के साथ बजट रेंज में लॉन्च हुआ Vivo Y35 4G, मिलेगा एंड्रॉयड 12 और 90Hz डिस्प्ले

8GB RAM के साथ बजट रेंज में लॉन्च हुआ Vivo Y35 4G, मिलेगा एंड्रॉयड 12 और 90Hz डिस्प्ले

Vivo Y35 4G की कीमत ज्यादा नहीं है.

Vivo Y35 4G की कीमत ज्यादा नहीं है.

Vivo Y35 4G कम रेंज सेगमेंट का फोन है, और इसमें ग्राहकों को फैंसी डिज़ाइन और ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फोन की सबसे खास बात के बारे में बात करें तो इसमें ग्राहकों को 90Hz का डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 680 SoC और 44W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलती है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

नया बजट स्मार्टफोन वीवो Y35 4G लॉन्च हो गया है, जिसकी कीमत ज़्यादा नहीं रखी गई है.
इसमें ग्राहकों को 90Hz का डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 680 SoC और 44W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलती है.
कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें प्राइमेरी कैमरा 50 मेगापिक्सल लेंस का है.

वीवो का नया बजट स्मार्टफोन वीवो Y35 4G लॉन्च हो गया है. वीवो का फोन कम रेंज सेगमेंट का फोन है, और इसमें ग्राहकों को फैंसी डिज़ाइन और ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फोन की सबसे खास बात के बारे में बात करें तो इसमें ग्राहकों को 90Hz का डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 680 SoC और 44W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलती है. कीमत की बात करें तो वीवो Y35 4G को इंडोनेशिया में पेश किया गया है, जहां इसे IDR 3,399 (करीब 18,328 रुपये) की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है.

ये कीमत फोन के 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के लिए है. ये फोन दो कलर ऑप्शन ब्लैक और गोल्ड में आता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशंस…

(ये भी पढ़ें- Jio का धमाकेदार प्लान! एक बार रिचार्ज करा कर पूरे साल पाएं फ्री कॉलिंग, एक्सट्रा 75GB डेटा)

Vivo Y35 4G में 6.58 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें फुल HD+ रेजोलूशन मिलती है. ये वॉटर ड्रॉप नॉच पैनल के साथ आता है, जो कि तीनों साइड पर पतले बेज़ल देता है.

इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC के साथ 8GB के साथ 128GB/256GB के साथ आता है. इसमें माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 1TB तक स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है. ये बजट फोन एंड्रॉयड 12 OS आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है और इसपर वीवो फनटच OS 12 कस्टम स्किन मिलती है.

कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें प्राइमेरी कैमरा 50 मेगापिक्सल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी है. वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

(ये भी पढ़ें- Android फोन पर बड़ा खतरा; वॉट्सऐप, यूट्यूब जैसी ऐप्स में छुप रहा है ये वायरस! ऐसे रहें सेफ)

फोन में पावरफुल 44W फास्ट चार्जिंग

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसमें चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट मिलता है. कंपनी ने फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है कि इस फोन को भारत समेत दूसरे देशों में कब लॉन्च किया जाएगा.

Tags: Mobile Phone, Tech news, Vivo

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर