होम /न्यूज /तकनीक /जल्द आएगा Vivo Y35 5G स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और शानदार कैमरा से होगा लैस

जल्द आएगा Vivo Y35 5G स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और शानदार कैमरा से होगा लैस

जल्द लॉन्च होगा  Vivo Y35 5G स्मार्टफोन

जल्द लॉन्च होगा Vivo Y35 5G स्मार्टफोन

वीवो का नया फोन Vivo Y35 5G स्मार्टफोन जल्द मार्केट में एंट्री करेगा. इस फोन में कंपनी कई शानदार फीचर ऑफर करने वाली है ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

वीवो जल्द ही Vivo Y35 5G के नाम से नया फोन लॉन्च करेगी.
अपकमिंग स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है.
इस फोन को हाल ही में TENAA पर देखा गया था.

नई दिल्ली. वीवो अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y35 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस फोन को हाल ही में TENAA पर देखा गया था, लेकिन इसमें फोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया था. हालांकि, इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस की जानकारी सामने आ गई थी. अब एक नई लीक सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि इस फोन का नाम Vivo Y35 5G है. बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को जल्द लॉन्च करेगी.

इस फोन को कंपनी पहले चीन में पेश करेगी उसके बाद इसे अन्य बाजार में लॉन्च किया जाएगा. यह फोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 5000mAh बैटरी जैसे कई शानदार फीचर्स के साथ आएगा. यह पिछले साल लॉन्च हुए Vivo Y35 का 5G वर्जन हो सकता है.

यह भी पढ़ें- लॉन्चिंग से पहले सामने आ गए Xiaomi 13 के फीचर्स और कीमत, 1 दिसंबर को देगा दस्तक

 4 स्टोरेज ऑप्शन में आएगा फोन
टीना लिस्टिंग के मुताबिक कंपनी Vivo Y35 5G स्मार्टफोन 4 स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध हो सकता है. इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी. वहीं, इस फोन का वजन 186 ग्राम हो सकता है.

यह भी पढ़ें- 50 मेगापिक्सल वाला Infinix Hot 20S फोन हुआ लॉन्च, दमदार फीचर से लैस है डिवाइस

एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा डिवाइस
रिपोर्टेस के मुताबिक फोन में कंपनी 6.51 इंच का एचडी+ डिस्प्ले ऑफर करने वाली है. फोन 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएगा. फिलहाल फोन में ऑफर किए जाने वाले प्रोसेसर को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. यह फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा.

डुअल कैमरा सेटअप
फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप देने वाली है. इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल के सेकंडरी कैमरा शामिल है. वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है. वीवो का यह फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है. लिस्टिंग के अनुसार यह बैटरी 18 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

Tags: Mobile, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi, Vivo

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें